सिर्फ 20 हजार में 5 स्टार AC, बंपर डिस्काउंट की अमेजन पर बारिश


अगर आफ अपने घर या ऑफिस के लिए कोई नया एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपके लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) पर मिलने वाले बेहतरीन एयर कंडीशनर के बारे बता रहे हैं। इस दौरान आप इन एयर कंडीशनर को डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। आइए इन एयर कंडीशर के बारे में बता रहे हैं।

Havells Lloyd 1.0 Ton 3 Star Window AC: ऑफर की बात करें तो Havells Lloyd 1.0 Ton 3 Star Window AC की कीमत 33,990 रुपये है, लेकिन इसे 28 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 24,580 रुपये में खरीदा जा सकता है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Havells Lloyd एसी की क्षमता 1 टन है। पावर सेविंग के मामले में इस एसी को 3 स्टार रेटिंग दी गई है। वारंटी की बात करें तो इस एसी पर कंपनी 1 साल की वारंटी देती है। वहीं कंप्रेशर पर 5 साल की वारंटी देती है।

Voltas 1 Ton 5 Star Window AC: ऑफर की बात करें तो Voltas 1 Ton 5 Star Window AC की कीमत 28,990 रुपये है, लेकिन इसे 16 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 24,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर की बात की जाए तो पुराना एसी एक्सचेंज करने पर 4,940 रुपये की बचत की जा सकती है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Voltas एसी की क्षमता 1 टन है। पावर सेविंग के मामले में इस एसी को 5 स्टार रेटिंग मिलते हैं। वारंटी की बात करें तो इस एसी पर कंपनी 1 साल की वारंटी देती है। वहीं कंप्रेशर पर 5 साल की वारंटी देती है।

Amazon Basics 1 Ton 4 Star Fixed Speed Window AC: ऑफर की बात करें तो Amazon Basics 1 Ton 4 Star Fixed Speed Window AC की कीमत 33,990 रुपये है, लेकिन इसे 29 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 23,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर की बात की जाए तो पुराना एसी एक्सचेंज करने पर 4,940 रुपये की बचत की जा सकती है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Amazon Basics एसी की क्षमता 1 टन है। पावर सेविंग के मामले में इस एसी को 4 स्टार रेटिंग दी गई है। वारंटी की बात करें तो इस एसी पर कंपनी 1 साल की वारंटी देती है। वहीं कंप्रेशर पर 5 साल की वारंटी देती है।
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks