5 Years Of Raabta: कृति सेनन ने सुशांत सिंह को किया याद बोलीं- ‘मेहरबानी जाते-जाते मुझपे कर गया’


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘राब्ता’ (Raabta) के 5 बरस पूरे हो गए.  दिनेश विजान के निर्देशन में बनी ये फिल्म 9 जून 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से एक्ट्रेस की कई यादें जुड़ी हुई हैं.  ये दुखद है कि जून के महीने में ही 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब सुशांत और कृति के डेट करने की अफवाहें उड़ी थी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर बीते दिनों को याद किया.

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक सिंगिंग वीडियो शेयर किया है. ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो ‘भेड़िया’ फिल्म के सेट का है जिसे डायरेक्टर अमर कौशिक ने शूट किया है. इस वीडियो में कृति ‘राब्ता’ के टाइटल ट्रैक को गाते हुए नजर आ रही हैं.

कृति सेनन ने कहा यादों से भरी फिल्म
कृति सेनन ने ‘राब्ता’ की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करते हुए दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और डायरेक्टर दिनेश विजान के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. कृति ने लिखा ‘मेहरबानी जाते जाते मुझपे कर गया, गुजरता सा लम्हा एक दामन में भर गया. ये कई मायनों में स्पेशल थी…यादों से भरी फिल्म.. मेरे दिल के करीब की एक जर्नी..और मुझे खुशी है कि आप दोनों के साथ काम करने का मौका मिला: सुशांत और दीनू. राब्ता के 5 साल. नोट-सिंगिंग पर ध्यान ना दे इमोशन प्योर है. वीडियो क्रेडिट अमर कौशिक.


फैंस सुशांत सिंह राजपूत को कर रहे याद
कृति सेनन के इस वीडियो पर कृति के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘ब्यूटीफुल मूवी मिसिंग सुशांत सिंह राजपूत’ तो दूसरे ने लिखा ‘Sushriti के 5 बरस’.

ये भी पढ़िए-मीना कुमारी की Biopic को लेकर कृति सेनन और हंसल मेहता ने फैंस को किया कंफ्यूज्ड

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘गणपत’, ‘शहजादा’, ‘भेड़िया’ और ‘आदिपुरुष’ में काम कर रही हैं और अनुराग कश्यप के साथ एक प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में हैं.

Tags: Kriti Sanon, Sushant singh Rajput



image Source

Enable Notifications OK No thanks