50 inch Smart LED TV: आधी कीमत में बिक रहा बड़ी स्क्रीन वाला ये धांसू टीवी, लपक लें कहीं छूट ना जाए मौका


50 inch Tv Price: हर किसी की चाहत होती है घर के लिए एक बड़ी स्क्रीन वाला टीवी मॉडल खरीदने की लेकिन अक्सर बजट थोड़ा कम पड़ने के चलते खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन हम आज आपके लिए एक ऐसा Smart Tv मॉडल निकालकर लाए हैं जो आपको Amazon पर पूरे 56 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा, यानी आधी से भी कम कीमत में इस टीवी को घर ला सकते हैं। इस टीवी में आपको क्या-क्या खूबियां मिलेंगी, इसकी कीमत कितनी है और कैसे आप प्रोडक्ट डिस्काउंट के अलावा इस टीवी पर एक्स्ट्रा छूट प्राप्त कर सकते हैं, हम इस लेख में आपको इस बात की विस्तार से जानकारी देंगे।

50 inch Smart Tv Features
इस टीवी मॉडल में आपको 4K अल्ट्रा-एचडी 3840 x 2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन की क्वालिटी के साथ 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है। साउंड की बात करें तो ग्राहकों को इस टीवी में डॉल्बी ऑडियो स्पीकर्स के सपोर्ट के साथ 30 वॉट का साउंड आउटपुट मिलेगा।

स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो आपको हैंड्स-फ्री वॉइस कंट्रोल, एचडीआर, ब्लूटूथ, टी-कास्ट और एंड्रॉयड टीवी 9.0 ओएस का साथ मिलेगा। सपोर्टेड ऐप्स की बात करें तो टीवी Netflix के अलावा Amazon Prime Video और यूट्यूब जैसे ऐप्स सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट्स, 2 यूएसबी पोर्ट्स दिए गए हैं।

50 inch Smart LED TV Price
Amazon पर इस 50 इंच वाले टीवी मॉडल को 56 प्रतिशत की छूट के बाद 39,990 रुपये में बेचा जा रहा है, वैसे तो इस टीवी की असल कीमत 89,990 रुपये है।

Amazon Offers Today
50 इंच वाले इस टीवी मॉडल पर अभी आप 1500 रुपये की सीधी बचत कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन का इस्तेमाल करना होगा। पुराना टीवी देने पर आप 3000 रुपये तक की एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं, इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए चुनिंदा कार्ड्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा है।

tcl tv

(फोटो- अमेजन)

अन्य विकल्प
आप इसके अलावा अमेजन पर 50 इंच वाले अन्य मॉडल्स पर भी नजर डाल सकते हैं, जैसे कि Hisense 50inch वाले मॉडल को 40,990 रुपये, LG ब्रांड के 50 इंच वाले मॉडल को छूट के बाद 44,990 रुपये में खरीद सकेंगे।

Source link

Enable Notifications OK No thanks