Shah Rukh Khan की ‘पठान’ का बड़ा धमाका, रिलीज से पहले ही झोली में गिरे इतने करोड़!


मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. 2018 में उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई थी, जिसमें वह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आए थे. इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ‘पठान’ से जुड़ी अपडेट्स लगातार सामने आ रही हैं और अब शाहरुख खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

शाहरुख खान की ‘पठान’ से जुड़ा नया अपटेड इसके डिजिटल राइट्स से जुड़ा है. दरअसल, खबरे हैं कि किंग खान की पठान सिर्फ सिनेमाघरों में ही नहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी, जिसकी डील भी हो चुकी है. रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स की डील अमेजन प्राइम वीडियोज के साथ हुई है. डील तकरीबन 200 करोड़ में हुई है. हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

एक्शन अवतार में नजर आएंगे शाहरुख खान
सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा और गौतम रोड़े भी हैं. फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें शाहरुख खान एक नए एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म से पहले ही उनका लुक सामने आ चुका है, जिसे फैंस से खूब प्यार मिल रहा है.

मार्च में आया था पठान का टीजर
बता दें, मार्च में पठान का टीजर जारी किया गया था. जिसमें शाहरुख खान का जबरदस्त लुक देखने को मिला था. शाहरुख खान का धांसू अवतार देख फैन खुश हो गए थे. सोशल मीडिया पर देखते ही देखते पठान का टीजर वायरल हो गया था. टीजर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा था- ‘मैं जानता हूं थोड़ी देरी है, लेकिन तारीख याद रखना. पठान का समय शुरू होता है, अब… 25 जनवरी 2023 मिलते हैं सिनेमाघरों में.’ शाहरुख खान ने इस पोस्ट के साथ फैंस को फिल्म की रिलीज डेट भी साफ कर दी थी.

Tags: Pathan, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks