50MP कैमरा, 12GB रैम के साथ लॉन्च होगा Nothing Phone 1!, Apple और OnePlus को देगा टक्कर


Nothing Phone 1 को मार्केट में 12 जुलाई, 2022 को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया जाने वाला है। इस आगामी स्मार्टफोन में कस्टम-ट्यून Qualcomm Snapdragon 778G+ चिप आने की संभावना है। अब एक नई लीक  से नथिंग फोन 1 के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। वनप्लस के पूर्व को-फाउंडर Carl Pei  के नेतृत्व में ब्रांड का पहला स्मार्टफोन 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आता है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर चलने की उम्मीद है। कैमरा के तौर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ ड्यूल रियर कैमरा यूनिट आने की उम्मीद है।

टिपस्टर अभिषेक यादव (@yabhishekhd) ने ट्विटर पर 12 जुलाई को लॉन्च होने से पहले Nothing Phone 1 के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। लीक के मुताबिक, यह फोन एंड्रॉइड 12 पर आउट ऑफ द बॉक्स काम करेगा। इसमें 6.55-इंच का OLED डिस्प्ले होगा जो कि 120Hz की एडेप्टिव रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। बताया जाता है कि डिस्प्ले और रियर साइड गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन से लैस होगी। कैमरा की बात करें तो नथिंग फोन 1 में एक ड्यूल रियर कैमरा यूनिट होगी, जिसमें f / 1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। यह कैमरा 60 फ्रेम प्रति सेकंड पर 4K रेजॉल्यूशन वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा। इस फोन में एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ सिममैट्रीकल बेजेल्स आने की भी संभावना है।

Nothing Phone 1 को ऑफिशियल लॉन्च होने में अभी कुछ ही दिन बाकी हैं, हालांकि लीक से काफी कुछ पता चला है। कार्ल पेई ने हाल ही में कंफर्म किया था कि नथिंग फोन 1 Snapdragon 778G+ SoC से लैस होकर आएगा।

Nothing Phone 1​ की अनुमानित कीमत
कीमत की बात की जाए तो एक हाल ही में आई रिपोर्ट ने सुझाव दिया है Nothing Phone 1 के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 397 डॉलर यानी कि लगभग 31,300 रुपये होगी। इसके अलावा इस फोन के 8GB + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 419 डॉलर यानी कि लगभग 33,100 रुपये होगी। वहीं टॉप-ऑफ-द-लाइन 12GB + 256GB मॉडल की कीमत 456 डॉलर यानी कि लगभग 36,000 रुपये होगी।

जो ग्राहक इसे खरीदना चाहते हैं तो उनके लिए Flipkart  के जरिए 2 हजार रुपये कैशबेक के साथ फोन को प्री-ऑर्डर करने की सुविधा के साथ Nothing ने एक इन्वाइट ओनली प्रोग्राम शुरू किया। वहीं नथिंग फोन 1 की भारत में रिलायंस डिजिटल के जरिए उपलब्ध होने की जानकारी भी है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks