7000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा वाले Tecno POVA 3 का लुक आया नजर, 25 मई को होगा लॉन्च


Tecno कंपनी 25 मई को फिलीपींस में Tecno Pova 3 स्मार्टफोन का ऐलान करने वाली है। कंपनी के फेसबुक हैंडल पर पहले से ही स्मार्टफोन का डिजाइन और कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है। अब, टिपस्टर पारस गुगलानी ने स्मार्टफोन के लाइव शॉट्स शेयर किए हैं। आइए इस आगामी स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Tecno Pova 3 की फोटो से पता चलता है कि इसके फ्रंट में एक बड़े साइज की पंच-होल डिस्प्ले मिलेगी। इसके रियर शेल में क्वाड-एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलेगी। ऐसा पता चलता है कि स्मार्टफोन के रियर में बीच में थोड़ी ब्राइट वर्टिकल स्ट्राइप के साथ मैट फिनिश है।
 

 

Tecno Pova 3 के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Tecno Pova 3 में 6.95 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन फुल एचडी+ 1080 x 2400 पिक्सल और 90Hz रिफ्रेश रेट दी गई है। कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है।

प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Helio G88 चिपसेट दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 7,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड HiOS पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर, ग्रेफाइट कूलिंग, DTS स्टीरियो स्पीकर्स, Z-एक्सिस लीनियर मोटर और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है।
 

Tecno Pova 3 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो फिलीपींस में Tecno Pova 3 की कीमत 8,999 PHP यानी कि 13,358 रुपये हो सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन का इलेक्ट्रिक ब्लू वर्जन 9,399 PHP यानी कि 13,954 रुपये में आएगा जो कि एक लिमिटेड वर्जन होगा। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्मार्टफोन Tech Silver और Eco Black में भी आएगा।

टिपस्टर के अनुसार, Tecno POVA 3 भारत में अगले मा एंट्री ले सकता है। भारत में यह स्मार्टफोन 6GB और 128GB वर्जन में आ सकता है। भारत में Tecno Pova 3 स्मार्टफोन Black Sea, Silver Sea और Blue Seaमें आ सकता है।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks