अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट! 2000GB डाटा समेत 8 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन, पहले रिचार्ज पर 500 रुपये का डिस्काउंट


नई दिल्ली। BSNL Broadband Plan: क्या आप घर से काम कर रहे हैं या फिर आपका अपना काम है और आपका ऑफिस ही घर में है? अगर हां, तो ये तो जाहिर है कि आपको फास्ट वाई-फाई इंटरनेट चाहिए होगा। अब फास्ट इंटरनेट कनेक्शन ढूंढने की दौड़ तो कभी खत्म ही नहीं हो सकती है। ऐसे में हम आपकी कंफ्यूजन को थोड़ा कम कर रहे हैं। आज हम आपको सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL के एक FTTH Broadband प्लान की जानकारी दे रहे हैं। इसकी कीमत 999 रुपये है। इसके साथ आपको कई बेनिफिट्स मिल जाएंगे।

इस प्लान का नाम SuperStar PremiumPlus है। इसमें आपको डाटा, स्पीड, अनलिमिटेड डाउनलोड, कॉलिंग, फ्री ऐप्स समेत कई अन्य बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। अगर आप एक बढ़िया प्लान की तलाश में हैं तो देखें BSNL SuperStar PremiumPlus प्लान के बेनिफिट्स।

BSNL SuperStar PremiumPlus प्लान:
इसकी कीमत 999 रुपये है। यह कीमत मंथली रेंटल है। इसमें यूजर्स को 150 Mbps की स्पीड दी गई है। इतनी स्पीड तक आपको 2000GB डाटा दिया जाएगा। वहीं, जब यह डाटा खत्म हो जाएगा तो आपके प्लान की स्पीड 10Mbps रह जाएगी। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड डाटा डाउनलोड की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी।

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को कुल 8 ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है जिसमें Hotstar, Lions Gate, Shemaroo, Hungama, SonyLIV, Zee5, VooT, YuppTV शामिल हैं। इसके अलावा आपको पहले महीने के रेंट में 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।

और भी प्लान्स हैं मौजूद: हमने तो आपको 1 महीने की वैधता या रेंटल वाला प्लान बताया है। लेकिन BSNL और भी कई प्लान उपलब्ध कराती है जो 12 महीने और 24 महीने की वैधता के साथ आते हैं। इनकी कीमत भी इनकी वैधता के साथ बढ़ जाती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks