94 दिनों तक चलने वाला Oukitel WP19 हुआ तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च, देखें खूबियां-कीमत


Oukitel WP19 स्मार्टफोन को पावरफुल फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है, ये एक रग्ड स्मार्टफोन है जो मिलिट्री-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी के साथ आपको मिलेगा। अहम खासियतों की बात करें तो इस फोन की सबसे बड़ी खूबी इसमें दी गई 21000 एमएएच की बैटरी है। आइए आपको इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक की विस्तार से जानकारी देते हैं।

Oukitel WP19 specifications

  • डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले है। ये फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है।
  • प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो जी95 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है।
  • कनेक्टिविटी: फोन में जीपीएस, 4जी, जीपीएस, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।
  • बैटरी: इस फोन में 21000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जिसे लेकर दावा किया गया है कि फोन 36 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम देता है। फोन 27 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करता है जो फोन की बैटरी को फुल चार्ज करने में 4 घंटे का समय लेता है।
  • कैमरा: फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे हैं, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 20 मेगापिक्सल सोनी नाइट विजन कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

Oukitel WP19 price
इस लेटेस्ट मोबाइल फोन की कीमत 48,184 रुपये है और ये दाम फोन के 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। इस फोन का सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट उतारा गया है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks