Koffee With Karan 7: नागा चैतन्य के साथ तलाक पर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, अन हैप्पी मैरिज के लिए करण जौहर को ठहराया जिम्मेदार


Koffee With Karan 7- India TV Hindi News
Image Source : PIC CREDIT – PR FETCHED
Koffee With Karan 7

Highlights

  • अक्षय कुमार ने सामंथा रुथ प्रभु को बाहों में उठाकर की करण के शो में शिरकत
  • तलाक की खबरों पर सामंथा रुथ प्रभु ने करण जौहर को ठहरा जिम्मेदार

Koffee With Karan 7: करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ लगातार सुर्खियां बटौर रहा है। शो में आने वाले सभी सितारे शो की टीआरपी के लिए फायदेमंद साबित हो रहे हैं। वहीं मेकर्स ने अब शो का नया प्रोमो रिलीज़ किया है। महज़ कुछ ही देर में इस प्रोमो को हज़ारों लोग देख चुके हैं। डिज़्नी+ हॉटस्टार पर टेम्परेचर लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

कॉफी विद करण के काउच पर एंटरटेनमेंट के दो सबसे बड़े नाम अक्षय कुमार और सामंथा रूथ प्रभु एक साथ शिरकत करने जा रहे हैं। इस एपिसोड के टीजर की शुरूआत में अक्षय कुमार अपनी गोद में सामंथा को उठाकर लाते हैं। यही से करण के शौ का मज़ा दोगुना हो जाता है। वहीं करण सामंथा से उनकी शादी को लेकर सवाल करते हैं। जिसपर साउथ एक्ट्रेस उन्हें सभी न-खुश शादियों का जिम्मेदार ठहरा देती हैं। 

सामंथा कहती हैं कि – तुम सभी अन हैप्पी मैरिज के जिम्मेदार हो। इसपर अक्षय कुमार काफी हंसते हैं और करण को कहते हैं अब हम दोनों मिलकर तुम्हें अच्छे जवाब देंगे। वहीं जब क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ को याद करते हुए, होस्ट करण जौहर ने अक्की से खुलकर पूछा, “अगर क्रिस रॉक ने टीना के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?” इसपर कैंडिडली जवाब देते हुए अक्की ने कहा, “मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करूंगा।” 

अक्षय कुमार और सामंथा को साथ देखना फैंस के लिए भी काफी एक्साइटिड होने वाला है। शो की टीज़र काफी मज़ेदार है ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है पूरा चैट शो में काफी धमाकेदार होने वाला है। गुरुवार को ये एपिसोड ऑन एयर होने वाला है। 

ये भी पढ़िए –

सलमान खान के बाद शहनाज़ गिल को मिला संजय दत्त का साथ, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट !

Boney Kapoor’s Debut: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं बोनी कपूर, बेटी जान्हवी ने किया खुलास

Katrina Kaif : प्रेंगनेसी की खबरों के बीच दोस्तों संग पूल में मस्ती करती दिखीं कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks