‘अनुपमा’ को तगड़ा झटका, ‘तारक मेहता…’ ने लूटी महफिल, ये है टीवी के टॉप-5 शोज की रेटिंग


टीवी शोज की दुनिया में बड़ा उलटफेर हुआ है। 23वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में दर्शकों का दिल जीतने में ‘अनुपमा’ नाकाम रही है। जी हां, रूपाली गांगुली के इस पॉप्‍युलर शो को झटका लगा है। इतना ही नहीं, ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ की रेटिंग भी गिर गई है। हालांकि, ‘अनुपमा’ के लिए यह झटका ज्‍यादा गहरा है, क्‍योंकि इस शो से नंबर-1 की कुर्सी छिन गई है। इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग को देखकर यह भी लग रहा है कि ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है।

राजन शाही के पॉप्‍युलर शो ‘अनुपमा’ को इस हफ्ते तगड़ा घाटा हुआ है और वह 41.0 रेटिंग के साथ नंबर-1 से फिसलकर नंबर-3 के पोजिशन पर पहुंच गई है। शाहीर शेख और हिबा नवाब स्‍टारर ‘वो तो है अलबेला’ ने इस बार 44.0 रेटिंग के साथ नंबर-1 के पोजिशन पर कब्‍जा जमाया है। यानी दर्शकों ने 23वें हफ्ते में सबसे ज्‍यादा प्‍यार इसी सीरियल पर बरसाया है। कान्‍हा और सयूरी की केमिस्‍ट्री और उनके बीच का प्‍यार दर्शकों को पसंद आ रहा है।

नंबर-2 पर तारक मेहता…, नंबर-4 पर ‘कुंडली भाग्‍य’
दयाबेन की एंट्री और शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने की खबरों के बीच ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ ने इस हफ्ते कमाल किया है। 42.0 रेटिंग के साथ यह कॉमेडी सीरियल टीआरपी की रेस में नंबर-2 के पायदान पर है। तीसरे नंबर पर ‘अनुपमा’ है, जबकि चौथे पोजिशन पर 40.0 रेटिंग के साथ ‘कुंडली भाग्‍य’ है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ शैलेश लोढ़ा होस्ट करेंगे ये मजेदार शो, आप भी कहेंगे ‘वाह भाई वाह’
Dayaben Audition: ‘तारक मेहता’ में दयाबेन की वापसी को लेकर बोला गया झूठ? असित मोदी बोले- लोग हमें गालियां दे रहे हैं
नंबर-5 पर ‘नागिन 6’, छठे पर ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’
टीआरपी की रेस में 5वें और 6ठे पायदान पर दो टीवी सीरियल्‍स में जंग है। दोनों की ही रेटिंग में एक पॉइंट का फर्क है। तेजस्‍वी प्रकाश स्‍टारर ‘नागिन 6’ इस हफ्ते की रेटिंग में 37.0 अंक के साथ 5वें पोजिशन पर है। जबकि 36.0 पॉइंट के साथ ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ छठे नंबर पर है। टॉप-5 के अलावा लिस्‍ट में आगे नील भट्ट स्‍टारर ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ और नकुल मेहता-दिशा परमार का सीरियल ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं 2’ सातवें और आठवें नंबर पर है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks