‘अटैक’ रिलीज से पहले जॉन अब्राहम का अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ पर तंज? कपिल शर्मा के बारे में कही ये बात


फिल्म ‘अटैक’ (Attack) जो 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, उसको प्रमोट करने के लिए जॉन अब्राहम (Jhon Abraham) और रकुलप्रीत (Rakulpreet Singh) ‘द कपिल शर्मा शो में’ (The Kapil Sharma ShoW) पहुंचे थे। यहां हंसी ठहाकों से सभी ने चार चांद लगाए। साथ ही खूब सारी बातें की। इसके कई वीडियो भी सामने आए। लेकिन उन्होंने जिस शो में अपनी फिल्म प्रमोट की, उसी के बारे में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को जोड़ते हुए कुछ ऐसी बातें कहीं, जो कुछ लोगों को बुरी लग सकती हैं।

ट्राइड एंड रिफ्यूज प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल से जॉन अब्राहम ने खास बातचीत की। यहां उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ का उदाहरण देते हुए कहा, ‘सब लोग यह सोचते हैं कि कपिल शर्मा के शो पर फिल्म को प्रमोट करने से टिकट बिक जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं होता है। इंडस्ट्री अगर बेकार की चीजें प्रमोट करना बंद कर दे तो नए टैलेंट को यहां अच्छी-खासी जगह मिल सकती है। उनका कहना है कि वह खुद भी इंडस्ट्री में खो चुके हैं। बस अब जबरदस्त तरीके से वापसी करना चाहते हैं।

जॉन ने आगे कहा, ‘मैं इस फिल्म को बेचने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत नहीं कर रहा हूं। मुझे उस बात से भी फर्क नहीं पड़ता जब लोग मेरी फिल्मों की बुराई करते हैं। इस इंडस्ट्री में अगर आप हुकुम को हुकुम कहोते को फंस जाओगे। मैं खुद फिल्म में आइटम सॉन्ग्स पर भरोसा नहीं रखता हूं। कई बार ये बात आप भी मेरे चेहरे पर स्क्रीन पर देख पाते होंगे।’

इनके अलावा फिल्म के डायरेक्टर लक्षय राज ने भी कहा कि फिल्म की मार्केटिंग होना जरूरी होता है। इस पर जॉन अब्राहम ने कहा कि फिल्म को कपिल शर्मा शो में प्रमोट करने से टिकट नहीं बिक जाती है। तभी जॉन ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का उदाहरण दिया। कहा कि वह फिल्म बिना किसी मार्केटिंग के बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई है। बच्चन पांडे की तरफ इशारा करते हुए बोले कि एक ओवर मार्केटड फिल्म फ्लॉप हो गई। जॉन अब्राहम ने कहा कि आप मुझे कपिल शर्मा के शो पर यह कहकर लेकर गए कि मैं आपको उस शो में लेकर जाना चाहता हूं। मैं भी कपिल को पसंद करता हूं. वह अच्छा लड़का है। लेकिन इससे मेरी फिल्म के टिकट नहीं बिके।

image Source

Enable Notifications OK No thanks