सिहोरा में भीषण सड़क हादसा: संत त्यागी महाराज समेत दो की मौत, एक घायल, तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सिहोरा
Published by: अंकिता विश्वकर्मा
Updated Fri, 11 Feb 2022 11:57 AM IST

सार

जबलपुर के सिहोरा में शुक्रवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में महाराष्ट्र के संत त्यागी महाराज समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसे की वजह कार की तेज रफ्तार को बताया जा रहा है।

सिहोरा: हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार

सिहोरा: हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

जबलपुर के सिहोरा में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें महाराष्ट्र के नांदेड़ के संत त्यागी महाराज सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे में एक अन्य युवक घायल है। 

हादसा एनएच 30 के पास तड़के सुबह हुआ। हादसे की वजह कार की तेज रफ्तार को बताया जा रहा है। कार तेजी से आकर बांस से लदे ट्राले में घुस गई, जिसके चलते कार के एक तरफ का हिस्सा बांस के ट्राले में जा घुसा। जानकारी के अनुसार संत छत्तीसगढ़ में किसी से मिलने के बाद सड़क मार्ग से होते हुए महाराष्ट्र जा रहे थे। इसी दौरान कटनी-जबलपुर सीमा पर धनगवां के पास उनकी कार एमएच 26 एके 7133 हादसे का शिकार हो गई। हादसे में त्यागी नंद महाराज (45) और बलराम तुवर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल है। 

सिहोरा थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे ने बताया कि संत त्यागी महाराज की कार तेज रफ्तार में रही होगी और ट्राले को ओवरटेक करते समय चालक अपना नियंत्रण खो बैठा होगा, जिसके चलते कार हादसे का शिकार हो गयी। वहीं, कोहरे और तेज रफ्तार को भी हादसे की वजह माना जा रहा है।  

कार में सवार 4 लोग सुरक्षित बचे

कार में सात लोग सवार थे। हादसे के वक्त संत त्यागी महाराज ड्राइवर के बगल वाली सीट में बैठे थे। हादसे के दौरान कार में सवार अन्य चार लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं। सिहोरा पुलिस ने मृतकों के शव पीएम के लिए भेज दिए हैं। त्यागी नंद महाराज महाराष्ट्र के नांदेड़ के प्रमुख संतों में गिने जाते हैं उनके निधन से उनके शिष्यों में शोक की लहर है।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks