विधायक की कर्मचारी को धमकी: कोलारस में वीरेंद्र रघुवंशी ने कर्मचारी को कहे अपशब्द, कहा- आ जा नहीं तो क्रिया कर्म भी कर देता हूं


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शिवपुरी
Published by: अंकिता विश्वकर्मा
Updated Mon, 31 Jan 2022 12:35 PM IST

सार

कोलारस से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का रोजगार सहायक शिवराज धाकड़ को धमकाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक कर्मचारी को कह रहे हैं कि आ जा नहीं तो क्रिया कर्म भी कर देता हूं। 
 

कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी

कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक कर्मचारी को अपशब्द बोलते दिख रहे हैं। मामला कोलारस के रांची गांव में लगे जनता दरबार का है। भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी यहां ग्रामीणों की समस्याएं सुनने पहुंचे थे। इस दौरान लोगों ने विधायक से रोजगार सहायक शिवराज धाकड़ की शिकायत की, जिस पर रोजगार सहायक के वहां मौजूद न होने पर विधायक आग बबूला हो गए और फोन कर पूछा कि कितनी देर में आ रहे हो? फोन पर बात करते हुए विधायक ने कहा कि आजा नहीं मैं तो क्रिया-कर्म भी कर देता हूं, सब जानते हो मेरे बारे में। इसके बाद विधायक ने फोन काट दिया।

फोन रखने के बाद विधायक ने ग्रामीणों से कर्मचारी को लेकर बातचीत की उस दौरान भी उन्होंने भी रोजगार सहायक के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। कोलारस विधायक ने जनता दरबार में कहा कि समस्या सुनने के लिए एक-दो साल में एक बार गांव में आना होता है। मैं दो साल में एक बार आया हूं। रोज आऊंगा क्या। 400 गांव में विधायक रोज जाएगा क्या?  वहीं विधायक ने कहा कि हिम्मत कैसे हुई उनकी यहां से जाने की।

image Source

Enable Notifications OK No thanks