कर्नाटक के एक व्यक्ति ने एक पार्क में महिला को कथित रूप से परेशान करने के लिए पीटा और नग्न परेड


कर्नाटक के एक व्यक्ति ने एक पार्क में महिला को कथित रूप से परेशान करने के लिए पीटा और नग्न परेड

मेघराज पार्क में टहल रहे थे, तभी स्थानीय लोगों ने उन्हें एक लड़की को कथित तौर पर परेशान करते देखा।

हसन, कर्नाटक:

कर्नाटक के हासन जिले के महाराजा पार्क में एक लड़की के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक व्यक्ति को व्यस्त ट्रैफिक जंक्शन पर बेरहमी से पीटा गया और नग्न घुमाया गया।

पुलिस के अनुसार जिस व्यक्ति की पिटाई की गई उसकी पहचान राज्य के विजयपुरा जिले के मेघराज के रूप में हुई है. वह हसन शहर में एक निर्माण श्रमिक है।

मेघराज पार्क में टहल रहे थे, तभी स्थानीय लोगों ने उन्हें एक लड़की को कथित तौर पर परेशान करते देखा। इसके बाद लोगों के एक समूह ने उनके साथ मारपीट की। उसे पुलिस को सौंपने के बजाय, उन्होंने उसकी पिटाई की और कपड़े उतार दिए, और फिर उसे हेमवती मूर्ति सर्कल के पास एक व्यस्त ट्रैफिक जंक्शन के पास नग्न घुमाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया।

मेघराज को तुरंत हिरासत में ले लिया गया। घटना के बारे में पूछताछ करने के बाद, हसन शहर पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और नग्न अवस्था में घुमाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की।

“मौके पर लोगों के एक समूह द्वारा लगाए गए आरोपों के अनुसार, कथित लड़की ने मेघराज के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी। हालांकि, जब से उसे बेरहमी से पीटा गया और सार्वजनिक रूप से नग्न परेड किया गया, उसने हमारे पास शिकायत दर्ज की है। हमने दर्ज किया है चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341 (गलत तरीके से संयम के लिए सजा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा) 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर अपमान), और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत प्राथमिकी, “हसन पुलिस ने एनडीटीवी को बताया।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks