प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रोमांस की एक टाइमलाइन


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रोमांस की एक टाइमलाइन

गोल्डन ग्लोब्स 2020 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास। (छवि सौजन्य: एएफपी)

हाइलाइट

  • इस जोड़े ने 2018 में शादी की
  • उन्होंने शुक्रवार को एक बच्चे का स्वागत किया
  • दोनों की पहली मुलाकात मेट गाला 2017 में हुई थी

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कहानी किसी कहानी से कम नहीं है। दंपति ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शुक्रवार रात एक संयुक्त बयान में घोषणा की: “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद ।” जैसा कि दंपति अपने परिवार में नए जोड़े का जश्न मनाते हैं, आइए हम उनके सभी पलों को देखें, दोनों बड़े और छोटे।

सबसे पहले, यहाँ युगल की शिशु घोषणा पोस्ट है:

इस समारोह में प्रियंका और निक ‘मेट’

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की कहानी हाउते फैशन इवेंट मेट गाला 2017 से शुरू हुई, जब वे दोनों राल्फ लॉरेन के साथ रेड कार्पेट पर चले। इसके बाद, प्रियंका चोपड़ा के ओओटीडी द्वारा पेश किए गए मीम्स की लंबी आपूर्ति के लिए तस्वीरें वायरल हुईं। तब कौन जानता था?

उनकी पहली तारीख

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2018 में मेमोरियल वीकेंड पर गए थे। युगल की तारीख के लिए एक स्पॉट लॉस एंजिल्स में डोजर स्टेडियम था। प्रियंका और निक बेसबॉल से जुड़े हुए थे और तब उन्हें कम ही पता था कि वे यादें बना रहे हैं।

द ड्रीमी वेडिंग

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और एक हिंदू समारोह किया था। इस जोड़े ने बाद में दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन की मेजबानी की। जोड़े को चर्च की शादी के लिए अनुकूलित राल्फ लॉरेन वस्त्र पहनाया गया था, जबकि सब्यसाची अगले दिन उनकी शादी की अलमारी के प्रभारी थे।

फोटोशॉप का प्रभाव

प्रियंका, जो 2019 एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में जगह नहीं बना सकीं, जहां जोनास ब्रदर्स ने अपने सिंगल के लिए सर्वश्रेष्ठ पॉप गीत जीता चूसने वाला, इसलिए उसने निक जोनास के साथ रहने के लिए एक तस्वीर में खुद को फोटोशॉप किया। प्रियंका चोपड़ा ने इस मनमोहक इशारे से हमारा दिल चुरा लिया और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: “मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं निक जोनास। बधाई जोनास ब्रदर्स! मुझे आप सभी पर बहुत गर्व है!”

एक उपनाम में क्या है?

पिछले साल नवंबर में जब अभिनेत्री ने अपना उपनाम चोपड़ा और अपने पति निक जोनास का उपनाम जोनास को अपने सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया, तो सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की अटकलें शुरू हो गईं। हालाँकि, उन्होंने जल्द ही सोशल मीडिया पर थैंक्सगिविंग पर भावपूर्ण पोस्ट साझा करके अटकलों को बंद कर दिया। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “इसके लिए आभारी होने के लिए बहुत कुछ। दोस्तों, परिवार .. आई लव यू निक जोनास। जश्न मनाने वाले सभी लोगों को हैप्पी थैंक्सगिविंग।”

बधाई हो, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks