आ गया खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता का ब्लास्ट रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘दिल दीवाना’, आशिकी देख मचल उठेगा मन


भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनकी और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) की जोड़ी इंडस्ट्री की नवोदित और पसंदीदा जोड़ी है. दोनों जब भी किसी गाने में साथ आते हैं तो बवाल ही मचा जाते हैं. ऐसे में अब इस जोड़ी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों स्टार्स जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इनका मनल मचल उठेगा. इसमें खेसारी और रक्षा (Khesari lal-Raksha Gupta Songs) के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने के बोल ‘दिल दीवाना’ (Dil Deewana) है.

भोजपुरी गाना ‘दिल दीवाना’ (Bhojpuri gana Dil Deewana) का वीडियो टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता (Khesari lal yadav-Raksha Gupta) जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं. इनके बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने के वीडियो में दोनों एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती की तारीफ कर रही हैं और वो कह रही हैं कि उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. वहीं, एक्टर उनके प्यार में दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘दिल दीवाना धड़के तोहरे प्यार में ओढ़नी जबसे बान्हें लगलु जाड़ में…’. इस दौरान दोनों कलाकारों के बीच कमाल की लव केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दोनों शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं. इनके वीडियो को दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और एक लाख के करीब तो लाइक्स मिल चुके हैं.

गाना ‘दिल दीवाना’ (Dil Deewana) के मेकिंग की बात करें तो इसे खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह (Khesari lal yadav-Priyanka Singh) ने गाया है. इसे खेसारी के साथ रक्षा गुप्ता पर फिल्माया गया है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. लिरिक्स पवन पांडेय ने लिखा है. आशीष सत्यार्थी ने इसका निर्देशन किया है. कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्या हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है, इसके बोल दिल में दस्तक दे रहे हैं. साथ ही दोनों कलाकारों के रोमांस से नजर हटा पाना भी काफी मुश्किल है. इसे आप बार-बार सुनना पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा खेसारी लाल ने रक्षा के साथ हाल ही में गाना ‘दूरे रहीं राजा जी’ (Dure Rahe Rajaji रिलीज किया गया था. अगर रक्षा की बात की जाए तो वो अंकुश राजा के साथ ‘आरा के रंगदार’ (Ara ke Rangdar) में नजर आई थीं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song

image Source

Enable Notifications OK No thanks