आ गया Pawan Singh के छोटे भाई Ritik Singh का भोजपुरी सॉन्ग ‘कईसन ह चीज’, दिखी एक्टर की झलक


भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) आज अपनी गायिकी और एक्टिंग के दम पर देशभर में राज करते हैं. उनके गाने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुने जाते हैं. फिर चाहे वो ‘लॉलीपॉप लागेलु’ (Lollypop Lagelu) हो या फिर ‘छलकता हमरो जवनिया’ (Chhalkata Hamro jawaniya) हो. ऐसे में अब एक्टर के छोटे भाई रितिक सिंह भी बड़े भाई की तर्ज पर ही भोजपुरी में अपनी किस्मत आजमाने आ गए हैं. उनका गाना ‘कईसन ह चीज’ (Kaisan H Chiz) रिलीज किया गया है, जिसे उन्होंने खुद गाया है और परफॉर्म किया है. उनकी एक्टिंग में आपको पवन की झलक देखने के लिए मिलने वाली है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘कईसन ह चीज’ (Kaisan H Chiz) को Ritik Singh Official के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें रितिक सिंह का रोमान्टिक अंदाज दिख रहा है. गाने में रितिक का साथ दिया है प्रियंका सिंह ने. प्रियंका सिंह ने पवन सिंह (Priyanka Singh-Pawan Singh Song) के साथ एक दो नहीं दो बल्कि दर्जन से भी अधिक सुपरहिट गाने भोजपुरी संगीत जगत को दिया है. अगर गाने के वीडियो की बात की जाए तो इसमें एक्टर को अपनी को-एक्ट्रेस के साथ देखा जा सकता है, जिसके साथ वो रोमांस (Ritik Singh Rmantic video) का तड़का लगा रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. रितिक की शक्ल भले ही अलग है मगर उनकी एक्टिंग में आपको पवन सिंह की झलक देखने के लिए मिलेगी. उनकी बॉडी लेंग्वेज एक दम बड़े भाई के जैसे ही है. आवाज में भी कहीं ना कहीं आप सुपरस्टार को ही महसूस करने वाले हैं.

गाना ‘कईसन ह चीज’ को रितिक सिंह और प्रियंका सिंह (Ritik Singh-Priyanka Singh Songs) ने गाया है. इसके लिरिक्स अरुण बिहारी के हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. आपको बता दें कि बिहार के आरा की धरती संगीत के लिए काफी उर्वरा मानी जाती है. यहां से सिर्फ पवन सिंह ही नहीं कई गायकों ने अपनी आवाज से भोजपुरी जगत को अलग पहचान दिलाई है. रितिक सिंह उसी कड़ी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं. रितिक ने बताया कि ‘उनका मकसद अच्छे रोमान्टिक और सार्थक गाने के माध्यम से श्रोताओं के दिलो में उतरने का है.’ पवन सिंह जैसे बड़े गायक के सानिध्य में रितिक सिंह अपनी मधुर आवाज से अब संगीत प्रेमियों के दिलो में जगह बनाने की दिशा में कदम बढ़ा चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Pawan singh, Pawan Singh Actor

image Source

Enable Notifications OK No thanks