आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले ही कमाए 160 करोड़, इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी मूवी


आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी, पर इससे पहले इसने 160 करोड़ की कमाई कर ली है। चौंक गए ना? लेकिन यह सच है। दरअसल आमिर खान स्टारर इस फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। यानी थिएटर्स में रिलीज होने के बाद जब भी यह फिल्म ओटीटी पर आएगी तो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स के साथ यह डील 160 करोड़ में की है।

180 करोड़ में बनी है ‘लाल सिंह चड्ढा’
Laal Singh Chaddha 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म Forrest Gump का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 180 करोड़ के बजट में बनी है और रिलीज से पहले ही फिल्म ने अपने ओटीटी राइट्स बेचकर 160 करोड़ की कमाई कर ली है। इस लिहाज से देखा जाए तो रिलीज होते ही फिल्म मुनाफा कमाने लगेगी। हालांकि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ओटीटी राइट्स को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं कहा जा रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ थिएटर्स में रिलीज होने के एक-डेढ़ महीने बाद ही ओटीटी पर आ जाएगी। हालांकि अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे आमिर खान ने खाएं खूब गोलगप्पे

‘लाल सिंह चड्ढा’ पर टिकीं ट्रेड एनालिस्टों की भी नजरें
आमिर खान की इस फिल्म से दर्शकों को ही नहीं बॉलीवुड फिल्ममेकर्स को भी खूब उम्मीदे हैं। ट्रेड एनालिस्टों की नजरें भी आमिर की इस मच अवेटेड फिल्म पर टिकी हैं। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं, वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई हैं। जहां अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और कंगना रनौत की एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुईं, वहीं रणबीर कपूर की हाल ही रिलीज हुई ‘शमशेरा’ भी ठंडी पड़ रही है। ऐसे में कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस का ‘सूखा’ खत्म करने के लिए सबकी निगाहें ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर टिकी हैं।

6 हिंदी फिल्‍में, जो बनी तो 10 करोड़ से भी कम बजट में थीं, लेकिन बमफाड़ कमाई ने सबको दंग कर दिया
पढ़ें: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’! आमिर खान की फिल्म देखने के लिए करना होगा इतना इंतजार

अक्षय की ‘रक्षा बंधन’ से भिड़ेगी आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’
‘लाल सिंह चड्ढा’ से साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में वह सैनिक बलाराजू का रोल प्ले कर रहे हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ से भिड़ेगी। 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज होगी। देखने वाली बात यह होगी कि इस बार इस बॉक्स ऑफिस भिड़ंत का ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ के बिजनस पर कितना असर पड़ेगा। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान भी हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks