कभी कंगाली में कटी थी अब्दुल बने शरद संकला की ज़िंदगी, अब एक एपिसोड से करते हैं मोटी कमाई


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से लगातार प्रसारित हो रहा है और आज भी यह टीवी सीरियल दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. इस टीवी सीरियल ने कई एक्टर्स की किस्मत बदलकर रख दी है. इनमें ‘जेठालाल’ बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से लेकर ‘अब्दुल’ बने शरद संकला (Sharad Sankla) तक शामिल हैं. आज हम आपको अब्दुल के रोल से फेमस हुए शरद संकला के बारे में बताएंगे.

आपको बता दें कि शरद कई बड़ी फिल्मों में छोटे छोटे रोल्स में नज़र आ चुके हैं. इनमें शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म बादशाह (Badshah) और बाज़ीगर (Baazigar) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खिलाड़ी (Khiladi) तक शामिल है.


 
हालांकि, शरद संकला को सही मायनों में पहचान कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से ही मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शरद आज प्रति एपिसोड 30 से 35 हज़ार रुपए के बीच कमा रहे हैं. यही नहीं, ख़बरों की मानें तो आज शरद दो-दो रेस्तरां के मालिक भी हैं और लग्जरी लाइफ जीते हैं. हालांकि, शरद आज जहां हैं वहां तक पहुंचे के लिए उन्हें भारी संघर्षों का सामना करना पड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्ट्रगल के दिनों में शरद 50 रुपए में काम किया करते थे. यही नहीं, शरद ने स्ट्रगल के दिनों में असिस्टेंट डायरेक्टर और कोरियोग्राफर तक का काम किया है. आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चर्चित एक्टर दिलीप जोशी को किस्मत भी इस सीरियल की बदौलत संवरी थी. 


 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑफर होने से एक साल पहले तक दिलीप जोशी भी बेरोजगार थे. असल में जिस टीवी सीरियल में दिलीप काम कर रहे थे वो ऑफ एयर हो गया था और ऐसे में वे लगभग एक साल तक खाली बैठे थे.

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks