तारक मेहता का उल्टा चश्माः जश्न की तैयारी में जेठालाल ने उठाया बड़ा बीड़ा, पर आई ये चुनौती


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show) में इन दिनों काफी दिलचस्प कहानी दिखाई जा ही है. गोकुलधाम सोसायटी में वो होने जा रहा है जो कभी नहीं हुआ. जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. जेठालाल (Jethalal) की 50 लाख की डील फाइनल हुईं तो वो जश्न के मूड में हैं. अब जश्न भी ऐसा वैसा नहीं बल्कि पार्टी शार्टी वाला. अब पार्टी शार्टी का नाम सुनकर आप समझ ही गए होंगे कि हम कैसी पार्टी की बात कर रहे हैं. जी हां…वहीं पार्टी जो गोकुलधाम के पुरूष मंडली का सपना है लेकिन आज तक वो सपना अधूरा ही है.

लेकिन इस बार जेठालाल (Jethalal) ने किया है अपने सभी दोस्तों से वादा. अय्यर (Iyer), सोढ़ी (Sodhi), डॉ. हाथी (Dr. Hathi), भिड़े (Bhide), पोपटलाल (Popatlal) सभी को पार्टी देने का ऐलान वो कर चुके हैं और सभी ने मिलकर तय भी कर लिया है कि पार्टी कब और कहां होगी लेकिन सवाल ये है कि पार्टी होगी कैसे. क्योंकि जब जब ये पार्टी करने निकले हैं तब तब इनका प्लान फ्लॉप ही रही है. ऐसे में इस बार ये कोई चूक नहीं चाहते हैं. और इसीलिए जेठालाल वो करने जा रहे हैं जो कोई सोच भी नहीं सकता. 

महिला मंडल को मनाने निकले जेठालाल
जेठालाल ने ठान ली है कि इस बार वो सामने से जाकर हर किसी से पार्टी की परमिशन मांगेंगे. लिहाजा वो निकल पड़े हैं बबीता जी, माधवी भाभी, रोशन भाभी, कोमल भाभी और अजंलि भाभी से मिलने ताकि मिलकर वो पार्टी की परमिशन ले सके. लेकिन उससे पहले उनके रास्ते का कांटा बन गए हैं बापूजी. वो बात करने जा ही रहे थे कि बापूजी सामने आ गए और बापूजी को देखकर जेठालाल की हालत कैसी हो जाती है ये तो हम सब जानते ही हैं. ऐसे में देखना ये होगा कि बापूजी नाम की चुनौती से जेठालाल कैसे निपटते हैं. और क्या महिला मंडल से पार्टी की इजाजत उन्हें मिल पाएगी?  

  

ये भी पढेंः पति के साथ Karishma Tanna ने किया ससुराल में गृह प्रवेश, दुलार करती दिखीं सासू मां

image Source

Enable Notifications OK No thanks