कभी ऐसे दिखते थे ‘बापूजी’, जानिए कैसे मिला था तारक मेहता शो में काम


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से लगातार प्रसारित हो रहा है और आज भी घर-घर में फेमस है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नजर आते हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और बापूजी बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) का किरदार मुख्य है. आज हम आपको बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि गुजरात के सौराष्ट्र के रहने वाले अमित, गुजराती और हिंदी टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. अमित ने कई टीवी सीरियल्स जैसे चुपके-चुपके, खिचड़ी और एफ.आई.आर आदि में काम किया है.


 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बापूजी के किरदार के लिए अमित भट्ट का नाम एक्टर दिलीप जोशी ने सजेस्ट किया था. कहते हैं कि सीरियल के मेकर्स ने अमित को बिना ऑडिशन बापूजी के रोल के लिए सिलेक्ट किया था. आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत से ही इस सीरियल से जुड़े अमित भट्ट को भी दर्शकों का खासा प्यार मिला है. अमित भट्ट और दिलीप जोशी की जोड़ी दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर है. वहीं, आपको बता दें कि सीरियल में भले ही अमित भट्ट को दिलीप जोशी का पिता दिखाया गया है लेकिन उम्र में वे उनसे छोटे हैं. 


 
जी हां, अमित भट्ट जहां 36 साल के हैं वहीं, दिलीप जोशी की उम्र 48 साल के करीब है. बात यदि फैमिली की करें तो अमित भट्ट की शादी कृति भट्ट से हुई है. हालांकि, कृति को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. बताते चलें कि अमित दो जुड़वां बच्चों के पिता हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 5 साल से शो में नज़र नहीं आईं लेकिन तब भी करोड़ों की मालकिन हैं दयाबेन

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks