इंस्पेक्टर हप्पू सिंह से लेकर अंगूरी भाभी तक, जानिए कितनी पढ़ी-लिखी है शो की स्टारकास्ट!


Bhabi Ji Ghar Par Hain Show: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) आज घर-घर में फेमस है. इस टीवी सीरियल में दर्शकों को ना सिर्फ शानदार कहानियां देखने को मिलती हैं बल्कि इसमें दिखाए जाने वाले कैरेक्टर्स भी लाजवाब हैं. ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud), अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre), विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) और दरोगा हप्पू सिंह बने योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) मुख्य भूमिका में नजर आते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाले इस टीवी सीरियल की स्टार कास्ट कितनी पढ़ी लिखी है.
 
सबसे पहले बात करते हैं अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे की जिन्हें इस सीरियल में एक हाउसवाइफ दिखाया गया है. हालांकि, रियल लाइफ में शुभांगी काफी पढ़ी लिखी हैं. जी हां, खबरों की मानें तो शुभांगी ने देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी, मध्य प्रदेश से मार्केटिंग और एचआर में एमबीए किया हुआ है. वहीं, विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख भी काफी पढ़े लिखे हैं.

आसिफ के किरदार को सीरियल में बेरोजगार दिखाया गया है, हालांकि रियल लाइफ में एक्टर ने दिल्ली से इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की है जिसके बाद उन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी किया था. 


 
सीरियल के लीड स्टार रोहिताश्व गौड़ की बात करें तो एक्टर ने ग्रेजुएशन किया हुआ है. वहीं, ‘भाबी जी घर पर हैं’ में दरोगा हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी भी मैथ्स में बीएससी हैं. खबरों की मानें तो योगेश के घर वाले उनके एक्टिंग की फील्ड में जाने के सख्त खिलाफ थे. हालांकि, आज अपनी एक्टिंग और जबरदस्त डायलॉग ‘अरे दादा..’ के चलते योगेश घर-घर में फेमस हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: क्या पति ने Shubhangi Atre को ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने से रोका था? एक्ट्रेस ने कही थी ये बात!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks