VIDEO: बालों को झटकते, सनशाइन में इठलाती हुई चलीं ‘अंगूरी भाभी’ Shubhangi Atre


Bhabi Ji Ghar Par Hain Shubhangi Atre Video: ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) सीरियल पिछले काफी सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आया है. इतने लंबे सफर में भले ही कई किरदार शो को अलविदा कह चुके हैं और उनकी जगह कई चेहरों ने ले ली हो, बावजूद इसके सभी कलाकार दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को रिप्लेस कर शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने भी शो में अपने अंगूरी के किरदार से लोगों का दिल जीता है.

शुभांगी अत्रे भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर रही हैं. शो में अंगूरी का किरदार काफी भोला-भाला, अनपढ़ और एकदम देसी है. पर्दे पर अपने देसी अंदाज़ से लोगों के दिलों पर राज़ करने वाली शुभांगि रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं. शुभांगी अत्रे बड़ी सोशल मीडिया लवर भी हैं और आएदिन अपने नए-नए फोटो और वीडियो शेयर करती ऱहती हैं. 


शुभांगी उर्फ अंगूरी भाभी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शुभांगी पिंक पर व्हाइट प्रिंटेड लॉन्ग कुर्ता पहने नजर आ रही है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोनों हाथों से बालों को झटकते हुए सूरज की रोशनी में बहलाती हुई चलती दिख रही हैं. शुभांगी का ये अंदाज़ उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही वीडियो में एक आवाज भी सुनाई दे रही है- जिसमें एक लड़की बोलती सुनाई दे रही है कि – हम दोनों की सोचने में बस एक ही फर्क है इस मंज़िल का शौक है और मुझे सफर का…


शुंभागी अत्रे के इस वीडियो पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं. बता दें कि शुभांगी पिछले 5 साल से ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में अंगूरी का किरदार निभा रही हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

विभूति नारायण मिश्रा से लेकर हप्पू सिंह तक … ये हैं Bhabi Ji Ghar Par Hain के रियल लाइफ पार्टनर, तस्वीरों में देखें फैमिली की झलक



image Source

Enable Notifications OK No thanks