जब उधार ना चुकाने की वजह से राजपाल यादव ने धोए कपड़े, जूतों पर करनी पड़ी थी पॉलिश


Best of Rajpal Yadav: अगर आज के दौर की कॉमेडियन की बात हो तो उसमे राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का नाम लिस्ट में टॉप पर आता है. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) स्क्रीन पर आते हैं तो लोग हंसने के लिए तैयार हो जाते हैं. उनकी गंभीरता से भरी कॉमेडी हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी होती है. राजपाल यादव वो कलाकार हैं जो खुद मुश्किल घड़ी में होते हुए भी दूसरों को हंसाने का माद्दा रखते हैं ऐसा तब भी हुआ था जब उधार ना चुकाने की वजह से राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को मजबूरन धोने पड़े गंदे कपड़े और जूतों पर करनी पड़ी पॉलिश. और पब्लिक का ये देख हंस हंस कर हो गया बुरा हाल.

हम बात कर रहे हैं फिल्म चुपके चुपके की. जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) लीड कास्ट में नजर आए थे लेकिन परेश रावल (Paresh Rawal), ओम पुरी (Ompuri) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने भी फिल्म में यादगार रोल निभाया था. राजपाल यादव फिल्म में परेश रावल (बांडिया भाउ) के नौकर बने थे. बांडिया भाउ पर ओमपुरी का लाखों का कर्ज था लिहाजा वो बदले में अपने नौकर राजपाल यादव को उनके पास छोड़ गए और राजपाल यादव पर उसके बाद जो बीती वो फिर आप चुपके चुपके के इस सुपरहिट सीन में देख लीजिए. और हंसने के लिए हो जाइए तैयार.

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को बॉलीवुड में दो दशकों से ज्यादा का समय हो चुका है. 1999 में फिल्म दिल क्या करे से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक छोटे से रोल से की थी. धीरे धीरे उनकी कॉमेडी हर किसी को पसंद आने लगी और उन्हें अच्छे रोल ऑफर होते गए. आज राजपाल यादव बॉलीवुड के जाने माने कक्टर बन चुके हैं और उनकी गिनती बेहतरीन कॉमेडियन में होती है. चुपके चुपके फिल्म का ये सीन देखकर आप समझ ही गए होंगे. वहीं उनकी बेहतरीन फिल्मों में भूल भुलैया, मैं मेरी पत्नी और वो, फिर हेरा फेरी, मालामाल वीकली, खट्टा मीठा, भागमभाग, दे दना दन शामिल है.

  

ये भी पढ़ेंः Behind The Scence: जंगल में बनाई सड़क, रोज़ आती थी 300 गाड़ियां…. शूटिंग के दौरान इतनी मुश्किलें झेलीं और तब जाकर तैयार हुई Allu Arjun की Pushpa

image Source

Enable Notifications OK No thanks