सिद्धार्थ शुक्ला बन शहनाज़ गिल ने सबको धमकाया, धाकड़ परफॉर्मेंस के साथ खुदको सबका बाप बताया


Shehnaaz Gill Grand Finale Performance :  सिद्धार्थ शुक्ला के डायलॉग पर थिरके शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के कदम. बिग बॉस (bigg Boss Finale) के फिनाले में दिखेगी शहनाज गिल की धाकड़ परफॉर्मेंस. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth shukla) के बिग बॉस में बोले गए डायलॉग का रीमिक्स बनाकर शहनाज ने सबको उनकी याद दिला दी. सिद्धार्थ शुक्ला के स्टाइल में भोली सी शहनाज ने अपने एक लुक से सबको घायल कर दिया है.

अपनी ग्रैंड फिनाले की सुपर डुपर परफॉर्मेंस का एक टीजर शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस परफॉर्मेंस को सिद्धार्थ के नाम पर डेडिकेट करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा- एक बार जो राजा बनता है, हमेशा के लिए राजा बन जाता है. बी बी जी.ओ.ए.टी सिद्धार्थ शुक्ला….समाझ में आया ना? #सिद्धार्थ शुक्ला…


एक, दो, तीन, चार, पांच, छः, सात, आठ, नौ, दस, ग्यारह, बारह… भाड़ में जाओ, मैं तुम्हारे साथ यहां रिश्ता बनाने नहीं आया… समझ में आया ना. सिद्धार्थ शुक्ला के इस डायलॉग में जितना दम दिखा था उतना ही दम शहनाज गिल की परफॉर्मेंस में भी देखने को मिला.

सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने बिग बॉस 15 फिनाले (Big Boss Finale) में पहुंची शहनाज. सिजलिंग और इलेक्ट्रीफाइंग परफॉर्मेंस के साथ शहनाज ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया. शहनाज ने सिद्धार्थ को डेडिकेट करते हुए अपनी आवाज में उन दोनों की जर्नी पर एक स्पेशल सॉन्ग क्रिएट किया था. वो बिग बॉस (Bigg Boss) का घर ही था जहां सिद्धार्ध शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की कहानी का आगाज हुआ था. एक ऐसी कहानी जिसके बारे में सोचे तो वो किसी सपने की तरह लगती है. बिग बॉस 13 में पहली बार सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth and Shehnaaz) मिले थे कभी जुदा ना होने के लिए. और ये सिलसिला बदस्तूर जारी है. भले ही आज सिद्धार्थ हम सबके बीच नहीं हैं लेकिन वो कही नहीं गए शहनाज को देखकर लगता है कि वो यही हैं हम सबके बीच.

Urfi Javed की पीठ पर ये निशान देख फैंस का चकराया सिर, जानिए क्या है माजरा

Rubina Dilaik Bikini Look: ब्लैक ट्रांसपेरेंट बिकिनी पहने रुबीना ने दिए कातिलाना पोज, तस्वीरों ने बढ़ाया टेंपरेचर



image Source

Enable Notifications OK No thanks