बिग बॉस 15 का फिनाले: स्टेज पर सलमान खान और शहनाज गिल के इमोशनल ‘हग’ ने सिडनाज के प्रशंसकों को सुन्न कर दिया


बिग बॉस 15 का फिनाले, सलमान खान, शहनाज गिल
छवि स्रोत: TWITTER/@ANCHALXTWEETS

बिग बॉस 15 का फिनाले: स्टेज पर सलमान खान और शहनाज गिल के इमोशनल ‘हग’ ने सिडनाज के प्रशंसकों को सुन्न कर दिया

बिग बॉस 15 इस वीकेंड अपने ग्रैंड फिनाले के साथ पर्दे को बंद करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्टार-स्टडेड इवेंट में मेहमानों में से एक शहनाज़ गिल होंगी, जो दिवंगत अभिनेता और सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देंगी। शो के एक नवीनतम प्रोमो में, जब शहनाज़ मंच पर सलमान खान से मिलीं, तो वह अपने आँसू नहीं रोक सकीं। सलमान को देखकर वह इमोशनल हो गईं और उन्हें कसकर गले लगा लिया। दबंग अभिनेता भी अपनी भावनाओं पर कमजोर हो गया क्योंकि उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, सिडनाज़ के प्रशंसक दोनों को आंसुओं में देखकर सुन्न हो गए और टिप्पणी अनुभाग में उन्हें सांत्वना दी।

नज़र रखना:

साथ ही, शहनाज़ गिल सिद्धार्थ ‘तू यही है’ के लिए अपने ट्रिब्यूट सॉन्ग पर परफॉर्म करेंगी। हाल ही में मेकर्स ने उनकी परफॉर्मेंस का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “@shehnaazgill बनाना आ रही है ग्रैंड फिनाले और भी स्पेशल, सिद्धार्थ शुक्ला को दिल को छू लेने वाली श्रद्धांजलि।” लघु वीडियो में बिग बॉस सीजन 13 से शहनाज़ और सिद्धार्थ के मनमोहक पलों को दिखाया गया है। बैकग्राउंड में शहनाज़ की आवाज़ सुनाई देती है, क्योंकि वह कहती हैं, “डियर सिद्धार्थ मेरे लिए तो तू हमेश यही है।”

जबकि शहनाज़ और सिद्धार्थ ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की, अफवाहें थीं कि वे डेटिंग कर रहे थे और शादी करने की योजना बना रहे थे। दोनों द्वारा साझा किया गया बंधन सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो का मुख्य आकर्षण था। हालांकि, सिद्धार्थ के पिछले साल बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन के बाद अभिनेत्री के लिए परिदृश्य बदल गया। अनवर्स के लिए, शहनाज़ गिल द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मृत्यु के बाद श्रद्धांजलि के रूप में ‘तू यही है’ गीत जारी किया गया था।

अभिनेता आखिरी बार शहनाज गिल के साथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘डांस दीवाने 3’ में दिखाई दिए थे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks