बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले: सलमान खान ने दीपिका, सिद्धांत और शहनाज़ी के साथ सितारों से भरे अफेयर का वादा किया


बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले, सलमान खान, दीपिका, सिद्धांत, शहनाजी
छवि स्रोत: आधिकारिक हैंडल

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले: सलमान खान ने दीपिका, सिद्धांत, शहनाजी के साथ स्टार स्टडेड अफेयर का वादा किया

हाइलाइट

  • बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को रात 8 बजे होगा
  • ग्रैंड फिनाले में जोड़ेंगे दीपिका पादुकोण, शहनाज गिल, सिद्धांत चतुर्वेदी
  • शहनाज़ दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को भावभीनी श्रद्धांजलि देंगी

मनोरंजन की नियमित खुराक के 16 सप्ताह के बाद, बिग बॉस 15 रविवार को बंद करने के लिए पूरी तरह तैयार है और यह एक मेगा इवेंट होगा क्योंकि सितारों से भरी आकाशगंगा इसमें मस्ती की बौछार करती दिखाई देगी। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, शहनाज़ गिल, श्वेता तिवारी और गौहर खान जैसी हस्तियाँ कुछ ऐसे नाम हैं जो इस भव्य कार्यक्रम में नज़र आएंगे।

कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए एक छोटे से प्रोमो में, सुपरस्टार होस्ट सलमान खान को शो में दीपिका का स्वागत करते देखा जा सकता है। सलमान ने दर्शकों से उनका परिचय कराते हुए अपने पति-अभिनेता रणवीर सिंह का नाम उल्लसित रूप से शामिल किया। वह उन्हें ‘दीपिका रणवीर पादुकोण सिंह’ कहकर बुलाते हैं। इस पर दीपिका सलमान को उनके जोक के लिए अजीबो-गरीब लुक देती हैं, सलमान वहां से हटकर हंस पड़ते हैं.

दीपिका, अनन्या और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे। फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने अभिनय किया है।

दूसरी ओर, शहनाज़ गिल दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को विशेष श्रद्धांजलि देंगी, जिनका पिछले साल सितंबर में निधन हो गया था। सिद्धार्थ और शहनाज़, जिन्हें प्यार से सिडनाज़ के नाम से जाना जाता है, सीजन 13 में घर में रहने के दौरान बिग बॉस में मिले थे। सिद्धार्थ ने सीज़न जीता था जबकि शहनाज़ दूसरी रनर-अप थीं।

कलर्स शो में और अधिक ग्लैमर और मनोरंजन जोड़ने के लिए, शो के पूर्व विजेता – श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी, रुबीना दिलाइक और उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस के 15 सफल सीजन का जश्न मनाने के लिए शो की शोभा बढ़ाएंगे। देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के एलिमिनेशन के साथ, अब शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, राखी सावंत, निशांत भट, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल सहित प्रतियोगी सीजन के सात फाइनलिस्ट हैं, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि कौन उठाएगा ट्रॉफी

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks