बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले: तारीख, समय, कहां देखें, सलमान खान के शो की प्राइज मनी


बिग बॉस 15
छवि स्रोत: कलर्स टीवी

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले: तारीख, समय, कहां देखें, सलमान खान की प्राइज मनी शो

बिग बॉस 15 इस वीकेंड अपने ग्रैंड फिनाले के साथ पर्दे को बंद करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया, निर्माता और प्रतियोगी दर्शकों को टीवी से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के एलिमिनेशन के साथ, अब शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, राखी सावंत, निशांत भट, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल सहित प्रतियोगी सीजन के सात फाइनलिस्ट हैं, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि कौन उठाएगा ट्रॉफी मंगलवार को, निर्माताओं ने शो का नवीनतम प्रोमो जारी किया जहां स्टार होस्ट सलमान खान ने समापन की तारीख की घोषणा की।

ग्रैंड फिनाले एक स्टार-स्टडेड अफेयर के लिए तैयार है, जिसमें सभी प्रतियोगी फिनाले में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं। अगर आप विवादित रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर बेहद उत्साहित हैं, तो यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना चाहिए कि कब और कहां, बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले तक।

बिग बॉस 15 कब और कहां देखना है?

शो का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को रात 8 बजे होगा.

बिग बॉस 15: शीर्ष प्रतियोगी

शमिता शेट्टी

तेजस्वी प्रकाश
करण कुंद्र्रा
राखी सावंती
निशांत भाटी
रश्मि देसाई
प्रतीक सहजपाली

बिग बॉस 15: ट्रॉफी और पुरस्कार राशि

इस सीजन की प्राइज मनी का अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, एक नवीनतम अपडेट के अनुसार, प्रतियोगी आरजे करण और आरजे पलक के सवालों का जवाब देने के बाद अपनी पुरस्कार राशि में 6 लाख जोड़ सकते हैं।

बिग बॉस 15: ताजा अपडेट

विवादास्पद रियलिटी शो लाइव दर्शकों को घर में प्रवेश करने और सीजन के शीर्ष 6 प्रतियोगियों को तय करने का कठिन निर्णय लेने के लिए तैयार है। घर के सभी सात कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला लाइव दर्शक करेंगे.

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks