अमिताभ बच्चन हैं देश के नंबर 1 हीरो; अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान का अनुसरण: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


इंडिया टुडे द्वारा किए गए मिजाज ऑफ द नेशन सर्वे के मुताबिक दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन देश के नंबर 1 हीरो हैं। 30.6% वोटों के साथ, अमिताभ ने शीर्ष स्थान के लिए कई समकालीन अभिनेताओं को पछाड़ दिया है। अक्षय कुमार ने 12% वोट शेयर के साथ दूसरा स्थान अर्जित किया, जबकि सलमान खान और शाहरुख खान ने क्रमशः 7% और 5.2% वोट शेयर के साथ तीसरा और चौथा स्थान हासिल किया। पांचवें स्थान पर रजनीकांत 3.9% वोट शेयर के साथ हैं।

अमिताभ बच्चन सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं और पिछले साल महामारी के बावजूद सेट से सेट पर कूद रहे थे। फिल्म की शूटिंग के अलावा, उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को भी होस्ट किया। उन्हें आखिरी बार फिल्म में देखा गया था चेहरे इमरान हाशमी के साथ। फिल्म की डिजिटल रिलीज हुई थी। अब उनके पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें शामिल हैं ब्रह्मास्त्र, रनवे 34, गुड बाय, उंचाई, झुंड, द इंटर्न रीमेक, और नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म।

दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार हैं जो सालाना सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। अपनी फिल्मों से थिएटर व्यवसाय को पुनर्जीवित करने का श्रेय चौड़ी मोहरी वाला पैंट तथा सूर्यवंशी, अभिनेता ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम किया है। वह अगली बार फिल्म में नजर आएंगे पृथ्वीराज, के बाद बच्चन पांडे. उसके पास भी है ओएमजी 2, राम सेतु, सेल्फी पाइपलाइन में दूसरों के बीच में।

सलमान खान और शाहरुख खान साल भर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं टाइगर 3 तथा पठानो क्रमश। यह जोड़ी स्क्रीनस्पेस भी साझा करेगी क्योंकि शाहरुख एक कैमियो करेंगे टाइगर 3 और सलमान का कैमियो होगा पठानो. इस बीच मेगास्टार रजनीकांत अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं अन्नात्थे.

यह भी पढ़ें: इस तरह अमिताभ बच्चन के पिता डॉ. हरिवंश राय बच्चन पोलैंड में एक तारणहार बने

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks