कैटरीना कैफ हैं देश की नंबर 1 हीरोइन; दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत का अनुसरण: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


इंडिया टुडे के मूड ऑफ द नेशन सर्वे के मुताबिक बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ देश में नंबर 1 हीरोइन बनकर उभरी हैं. कैटरीना ने 7.2% वोट शेयर के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया। दूसरे स्थान पर दीपिका पादुकोण 6.8% के साथ हैं, जबकि प्रियंका चोपड़ा जोंस 6.3% के साथ दूसरे स्थान पर हैं। कंगना रनौत और करीना कपूर खान क्रमशः 4.9% और 3.6% वोट शेयर के साथ चौथे और पांचवें स्थान पर हैं।

कैटरीना कैफ हैं देश की नंबर 1 हीरोइन;  दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत फॉलो

कैटरीना कैफ ने पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से, 2021 की दूसरी छमाही में शानदार प्रदर्शन किया। ब्लॉकबस्टर हिट का हिस्सा थी एक्ट्रेस सूर्यवंशी जिसने बॉक्स ऑफिस पर महामारी के बाद के रिकॉर्ड को तोड़ा और थिएटर व्यवसाय को पुनर्जीवित करने में मदद की। व्यक्तिगत मोर्चे पर, उन्होंने अभिनेता विक्की कौशल के साथ अपनी स्वप्निल शादी के लिए सुर्खियां बटोरीं। काम के मोर्चे पर, वह शूटिंग कर रही है टाइगर 3 सलमान खान और के साथ क्रिसमस की बधाई विजय सेतुपति के साथ उसके पास भी है फोन भूत के साथ पाइपलाइन में जी ले जरा आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ और एक आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्म सर्वश्रेष्ठ योद्धा.

दीपिका पादुकोण ने पिछले दो सालों में पर्दे पर एक पूर्ण भूमिका में नजर नहीं आने के बावजूद दूसरा स्थान अर्जित किया है। उन्हें आखिरी बार कबीर खान की फिल्म में एक कैमियो रोल में देखा गया था 83 जिस पर उन्हें सह-निर्माता के रूप में भी काम किया गया था। वह अगली बार फिल्म में नजर आएंगी गेहराईयां जो बेवफाई के विषय से संबंधित है।

प्रियंका चोपड़ा जोनास, जो अपने करियर के साथ ग्लोबल हो गई हैं, बहुत जड़ें जमा चुकी हैं और उनकी लोकप्रियता वॉल्यूम बोलती है। अंतिम बार में देखा गया गणित का सवाल पुनरुत्थानप्रियंका अगली बार बॉलीवुड में इस फिल्म में नजर आएंगी जी ले जरा आलिया और कैटरीना के साथ। अपनी राह खुद बुनने में जुटी कंगना रनौत तेजसी तथा ढाकाडी और अपने प्रोडक्शन में भी व्यस्त हैं टीकू वेड्स शेरू और उनका आगामी निर्देशन जो पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है।

पांचवें स्थान पर करीना कपूर खान हैं, जो पिछले दो दशकों से अधिक समय से अपने आकर्षण से फिल्म उद्योग पर हावी हैं। अगली बार फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस लाल सिंह चड्ढा आमिर खान के विपरीत।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन हैं देश के नंबर 1 हीरो; अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान फॉलो करते हैं

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks