टॉप 5 से कटा रश्मि देसाई का पत्ता! कोई भी वीआईपी नहीं बन पाया फिनाले ट्रॉफी का हकदार


Bigg Boss Finale Top 5 Contestant Name Reveal: बिग बॉस फिनाले की रेस से बाहर हुईं रश्मि देसाई (Rashmi Desai). टॉप 5 में नहीं पहुंच पाईं एक्ट्रेस. जनता से सबसे कम वोट मिलने के चलते रश्मि (Rashmi Desai Evicted) का सफर ट्रॉफी के इतने करीब आकर फिर एक बार अधूरा रह गया. वीआईपी बनकर आया एक भी कंटेस्टेंट टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाया. राखी सावंत जिन्होंने एंट्री के बाद से ही एंटरटेनमेंट का एक लेवल ऊपर कर दिया था, वो राखी भी पिछले हफ्ते शो से कम पॉइंट्स की वजह से निकल गईं.

ऐसे में अब ट्रॉफी की रेस में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), करण कुंद्रा (Karan Kundrra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi prakash), प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) और निशांत (Nishant) एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे. रश्मि देसाई स्टेज पर सलमान से बातचीत करती नजर आ रही हैं, जिसे देख बिग बॉस के खबरी फैन क्लब ने ये शेयर किया है की टॉप 5 कंटेस्टेंट की रेस से रश्मि देसाई का पत्ता कट चुका है.


बिग बॉस फिनाले बेहद ही खास होने वाला है. इस बार बिग बॉस की हिस्ट्री के सभी विनर्स स्टेज पर अपने हुस्न का जलवा दिखाते नजर आएंगे. साथ ही इस बार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की स्पेशल परफॉर्मेंस और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth shukla) की गूंज सुन आपकी आखें नम हो जाएंगी.

कलर्स टीवी ने हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss 15) ग्रैंड फिनाले का प्रोमो सोशल मीडिया (Social Media) पर रिलीज किया है. जिसमें सलमान खान (Salman Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो में सलमान खान दीपिका को, दीपिका रणवीर पादुकोण सिंह के नाम से बुलाते हैं, जिसपर एक्ट्रेस हैरानी से सलमान खान (Salman Khan) को देखती हैं. बिग बॉस के फिनाले (Bigg Boss Finale) के दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनिंग ट्रॉफी जीतते देखने के लिए बेताब हैं. 



image Source

Enable Notifications OK No thanks