Badshah के ‘जुगुनू’ सॉन्ग पर पुरानी ‘अंगूरी भाभी’ Shilpa Shinde ने किया जमकर ड़ांस


Shilpa Shinde Video: भाभी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) की पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे भले ही शो को सालों पहले अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी लाखों की संख्या में हैं. शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर भी रह चुकी हैं. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) फैन्स के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 

दरअसल, शिल्पा शिंदे बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन अपनी नई-नई फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इन दिनों शिल्पा का एक और वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शिंदे रैपर बादशाह के जुगनू सॉन्ग पर कमर तोड़ डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा शिंदे बेडरूम में टीशर्ट और जीन्स पहने कैमरे के सामने जुगनू सॉन्ग पर झूमती नजर आ रही हैं.  

शिल्पा शिंदे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. इससे पहले शिल्पा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पुष्पा के डायलॉग्स और ट्रेंड पर अपनी भड़ास निकालती नजर आ रही हैं. वीडियो में शिल्पा पुष्पा का नाम सुनते ही भड़क जाती हैं. 


बता दें ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी के किरदार से शिल्पा ने घर-घर में खास पहचान बना ली थी. भले ही शिल्पा ने शो को छोड़ दिया हो लेकिन बिग बॉस 11 की ट्रॉफी जीतकर शिल्पा ने ये साबित कर दिया था कि उनकी फैन फॉलोइंग आज भी तगड़ी है. 

जब Sushant Singh Rajput के लिए Ankita Lokhande ने छोड़ दिए थे हैप्पी न्यू ईयर, बाजीराव मस्तानी जैसी बड़ी फिल्मों के ऑफर …

Kapil Sharma Success Story: जिस शो में हुए रिजेक्ट उसी शो के विनर बने कपिल शर्मा, फिर ऐसे चमकी किस्मत



image Source

Enable Notifications OK No thanks