जब नशे में चूर कपिल ने सुनील ग्रोवर को मार दिया था फ्लाइट में जूता, इस झगड़े का ये हुआ था अंजाम!


Sunil Grover Kapil Sharma Fight in Flight: सबको हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ एक एक बड़ा विवाद भी जुड़ा हुआ है जिसका जब तब जिक्र होता रहता है. यह विवाद है कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) से हुआ कपिल शर्मा का झगड़ा. आखिर वो क्या वजह थी जिसके चलते सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ा था कि बात मारपीट तक पहुंच गई थी. यहां तक कि इस घटना के बाद से आज तक कपिल और सुनील ने एक साथ फिर कभी काम नहीं किया.

दरअसल, यह पूरा वाकया साल 2017 का था, तब कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) की टीम ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से एक शो करके लौट रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वापसी के दौरान कपिल शर्मा फ्लाइट में शराब पी रहे थे. इस दौरान क्रू मेंबर्स ने खाना सर्व करना शुरू कर दिया जिसे कपिल की टीम ने खाना भी शुरू कर दिया था. कहते हैं कपिल इस बात से भड़क गए थे कि उनकी टीम ने उनका इंतजार किए बिना ही खाना शुरू कर दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल ने काफी गुस्से भरे लहजे में अपनी टीम से पूछा था कि जब मैने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने खाना कैसे खा लिया? बताते हैं कि कपिल के ऐसे बर्ताव से आहत उनकी टीम ने आधा खाना फ्लाइट क्रू को वापस कर दिया था. 


 
यह सब देख जब सुनील ग्रोवर, कपिल को समझाने पहुंचे तो वहां इन दोनों के बीच लड़ाई हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शराब के नशे में चूर कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को जूता तक मार दिया था. इस घटना का अंजाम ये हुआ कि मुंबई वापस आते ही कपिल की पूरी टीम बिखर गई थी. सुनील ने कपिल का साथ छोड़ दिया था और आज तक इन दोनों ने फिर दोबारा एक साथ कम नहीं किया है. आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने भी सुनील और कपिल का पैचअप करवाने की कोशिश की थी लेकिन इससे कुछ खास फायदा नहीं हुआ.

Sunil Grover Heart Surgery: सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन की अब ऐसी है हालत

Deepika Padukone को देखकर बोले Kapil Sharma, ‘मैं गोवा के किसी रेस्त्रां में वेटर बन जाता हूं, ये वहां बहुत जाती हैं’

image Source

Enable Notifications OK No thanks