दीपिका को देखकर बोले कपिल, ‘मैं गोवा के रेस्त्रां में वेटर बन जाता हूं, ये वहां बहुत जाती हैं’


Kapil Sharma with Deepika Padukone: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में फिल्म गहराइयां (Gehraaiyan) की स्टारकास्ट शिरकत करेगी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday), धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) और फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करती नजर आएंगे.

हाल ही में इस अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें कपिल की फिल्म की पूरी टीम के साथ हंसी-मजाक की झलक देखने को मिली है. प्रोमो की शुरुआत में दीपिका जैसे ही स्टेज पर आती हैं तो वह अर्चना पूरन सिंह को हग करती हैं, जिसमें अर्चना कपिल की टांग खींचते हुए कहती हैं- क्यों कपिल जलन हुई? वो मुझसे मिलीं और मुझे हग किया, उन्होंने तुम्हें हग नहीं किया? ये सुनकर कपिल का चेहरा उतर जाता है और फिर दीपिका उनके पास आकर उन्हें हग करती हैं वो हंसने लगते हैं.

 


फिर कपिल कहते हैं- दीपिका का फेवरेट है गोवा तो एक्ट्रेस रिप्लाई करती हैं- हां बचपन में भी बहुत गोवा जाती थी. ये सुनकर कपिल कहते हैं- मैंने तो कहीं गोवा में रेस्त्रां में वेटर की नौकरी कर लेनी है तो अर्चना कहती हैं- क्यों? कपिल कहते हैं- वहां ये ज्यादा आती हैं. ये सुनकर दीपिका हंसने लगती हैं. इसके बाद कपिल अनन्या की टांग खींचते हैं और कहते हैं कि शो के इस सीजन पर आप पहली बार आई हैं ना?

अनन्या हां में जवाब देती हैं तो कपिल कहते हैं, क्यों आप क्या 15-18 साल के एज ग्रुप का वैक्सीनेशन शुरू होने का इंतजार कर रही थीं? इसके बाद कपिल डायरेक्टर शकुन बत्रा से कहते हैं कि आप सबसे ज्यादा रिटेक करवाते हैं. जिस पर शकुन हां में सिर हिलाकर अपना जवाब देते हैं. इसके बाद दीपिका कहती हैं कि मैंने सबसे ज्यादा रिटेक कचरे के साथ दिए हैं. आपको बता दें कि फिल्म गहराईयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.  

Kapil Sharma Netflix Show: जब लाफ्टर चैलेंज का विनर बनने पर कपिल शर्मा के काट लिए गए थे 3 लाख रुपये, कॉमेडियन ने ऐसे निकाली थी भड़ास

Deepika Padukone को देखकर बोले Kapil Sharma, ‘हमें तुमसे प्यार कितना…’ एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks