Anupamaa Update, February 1: वनराज को मिली चेतावनी, मालविका ने अनुज-अनुपमा को दिया झटका


‘अनुपमा’ में मंगलवार, 1 फरवरी 2022 के एपिसोड (Anupamaa 1 February Episode) की शुरुआत हसमुख और लीला के साथ हुई। दोनों झूले पर बैठे हैं। वनराज वहां पहुंचते हैं और पूछते हैं कि सब ठीक है या नहीं। हसमुख कहते हैं उनके पास बात करने को तो बहुत कुछ है, लेकिन वह कहना नहीं चाहते। इसके बाद वह वनराज (Vanraj) को बताते हैं कि वह मुंबई जाना चाहते हैं। यह प्‍लान उन्‍होंने अचानक बनाया है। वनराज कहते हैं कि मालविका (Malvika) भी मुंबई जाना चाहती है और वह उन्‍हीं के साथ जा रहे हैं।

हसमुख (Hasmukh) कहते हैं कि वह वनराज को अच्‍छे से जानते हैं, इसलिए वह झूठ ना बोलें। इसके बाद वह इशारों में ही सही वनराज को चेतावनी देते हैं और कहते हैं कि वह अपने काम पर ध्‍यान दें और मालविका के साथ प्रोफेशनल व्‍यवहार ही करें। इतना कहकर हसमुख वहां से चले जाते हैं। वनराज हसमुख की कहीं बातों को याद करते हैं और कहते हैं कि उनकी मालविका में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह अपने स्वार्थ के लिए उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। वनराज सोचते हैं कि या तो अनुपमा या फिर काव्या ने हसमुख को मालविका के साथ उनके रिश्तों के बारे में बताया है।

Spoiler Alert: ‘अनुपमा’ में शुरू हुआ वनराज-अनुज का टशन, YRKKH में अभि की लाइफ में न्यू एंट्री
इसके बाद एपिसोड में अनुज (Anuj Kapadia) का घर दिखाया जाता है। वहां अनुपमा, अनुज के कमरे में जाती है। लेकिन पाती है कि अनुज गुस्से में सो गया है। वह फिर हसमुख को फोन करती है और पूछती है कि क्या शाह हाउस में सब कुछ ठीक है? दोनों ने कुछ देर बात की और फिर अनुपमा ने फोन काट दिया। अगली सुबह, अनुपमा अनुज से पूछती है कि क्या वह अभी भी गुस्से में है? अनुज जवाब देता है कि वह गुस्से में था, लेकिन अब वह ठीक है।

Anupamaa update, 31 January: अनुपमा को झटका, मालविका ने किया वनराज के लिए प्‍यार का इजहार
मालविका एक बैग लेकर आती है, अनुज उससे पूछता है कि क्या वह फिर से घर छोड़ रही है। मालविका जवाब देती है कि वह वनराज के साथ एक दिन के लिए मुंबई जा रही है। अनुपमा और अनुज यह सुनकर शॉक्‍ड हो जाते हैं। इतने में वहां वनराज आता है और मालविका चली जाती है। अनुपमा इसके बाद अनुज से कहती है कि वह साथ में बाहर चलते हैं और घूमते-फिरते हैं, क्‍योंकि वह काम पर फोकस नहीं कर पाएंगे। अनुज पूछता है कि क्या अनुपमा उसे डेट पर ले जा रही है।

Anupamaa: रूपाली गांगुली बनीं सबसे ज्यादा फीस लेने वाली TV ऐक्ट्रेस, पहले 1.5 और अब ले रही हैं 3 लाख

​Anupamaa 1 February Episode

Anupamaa 1 February Episode Written Update Hasmukh warns Vanraj, Anuj and Anupama are Shocked because of Malvika

image Source

Enable Notifications OK No thanks