Fanaa-Ishq Mein Marjawan फर्स्‍ट एपिसोड, कुछ ऐसा है BB15 की जगह शुरू हुआ Reem Shaikh का शो


‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का रविवार 30 जनवरी को ग्रैंड फिनाले के साथ समापन हो गया। टीवी पर इस रियलिटी शो को रिप्‍लेस किया है ‘फना- इश्‍क में मरजावां’ (Fanaa- Ishq Mein Marjawan) ने। यह इस सीरियल का तीसरा सीजन है। रीम शेख (Reem Shaikh) और जैन इमाम (Zain Imam) इसके साथ एक नया फैमिली ड्रामा लेकर आए हैं। दोनों शो में पाखी और अगस्‍तया के किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि अक्ष‍ित सुख‍ीजा इसमें ईशान की भूमिका में हैं। सोमवार, 31 जनवरी को शो का पहला एपिसोड टेलीकास्‍ट हो गया है, जो कुछ ऐसा रहा-

पहले एपिसोड में दिलचस्‍प प्‍लॉट की झलक
‘इश्‍क में मरजावां’ के पिछले सीजन की तरह ही ‘फना- इश्‍क में मरजावां’ का प्‍लॉट भी दिलचस्‍प है। सीरियल के इस नए सीजन को लेकर पहले से ही डेली शोप पसंद करने वालों में चर्चा थी। सोमवार को पहले एपिसोड में हमें पाखी (रीम शेख) की झलक दिखती है। अगस्‍तया (जैन इमाम) भी नजर आते हैं। दोनों की दोस्‍ती दिखती है। दोनों साथ में न सिर्फ बहुत अच्‍छे लगे, बल्‍क‍ि दोनों की बॉन्‍ड‍िंग देख प्‍यार भी आया। पाखी प्‍यारी की लड़की है, उसे भरोसा है कि उसके सारे सपने पूरे होंगे। उसका मानना है कि यह कायनात हमेशा उसके साथ है और उसके साथ कभी कुछ गलत नहीं होगा। लेकिन पाखी को शायद ही पता है कि एक मिस्‍ट्री मैन भी है, जो उसे देख रहा है।

ड्रामा, रोमांस और आख‍िर में सस्‍पेंस
पाखी का यह मिस्‍ट्री मैन थोड़ा जुनूनी है। वह उसकी रक्षा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। पता चलता है कि पाखी का यह मिस्‍ट्री मैन अगस्‍तया ही है। लेकिन पाखी और अगस्‍तया की इस कहानी में एक तीसरा इंसान भी है, यह बात भी पहले एपिसोड में ही जाहिर हो चुकी है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि ‘फना- इश्‍क में मरजावां’ का पहले एपिसोड में दर्शकों को ड्रामा, रोमांस और सस्‍पेंस तीनों मिला। किसी भी शो के लिए यह एक अच्‍छी शुरुआत है। अब दर्शकों के दिल में यह बात जरूर रहेगी कि आगे क्‍या हुआ।

सुंदर रीम शेख और स्‍वैग वाले जैन इमाम
रीम शेख, पाखी के किरदार में सुंदर लग रही हैं। उन्होंने पर्दे पर पाखी को खुद में बसा लिया है। दूसरी ओर, अगस्‍तया के रोल में जैन इमाम का स्‍वैग भी जबरदस्‍त लगा है। कुल मिलाकर Fanaa – Ishq Mein Marjawan का पहला एपिसोड अपनी शुरुआत में एक छाप छोड़ता है। देखना दिलचस्‍प होगा कि आगे शो की कहानी किस तरह मोड़ लेती है और दर्शक इस पर कितना प्‍यार बरसाते हैं।

Fanaa- Ishq Mein Marjawan

Fanaa-Ishq Mein Marjawan Episode 1 Review: Reem Shaikh and Zain Imam love Story Starts with a Suspense

image Source

Enable Notifications OK No thanks