Anupamaa update, 31 January: अनुपमा को झटका, मालविका ने किया वनराज के लिए प्‍यार का इजहार


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में सोमवार के एपिसोड की शुरुआत मालविका (Malvika) से हुई। वह शाह हाउस पहुंची है। वनराज (Vanraj) को आवाज देती है। किंजल डर जाती और उसके हाथ से ट्रे छूट जाता है। सभी लोगा किंजल की तरफ दौड़ते हैं। यह देखने के लिए वह ठीक है या नहीं। मालविका भी आगे बढ़ती है और किंजल से माफी मांगती है। इसके बाद मालविका वनराज से कहती है कि वह मुंबई में उनके नए प्रोजेक्‍ट के लिए तैयार है। इस पर पूरी फैमिली चौंक जाती है। वनराज, मालविका से कहता है कि उसे इस बारे में अनुज को बता देना चाहिए। लेकिन मालविका का कहना है कि इस प्रोजेक्‍ट में अनुज कोई दखल नहीं देगा, क्‍योंकि यह उनका प्रोजेक्‍ट है।

इतने में काव्‍या भी वहां आती है। वह वनराज और मालविका को साथ देखती है और ऑफिस के लिए निकल जाती है। वनराज श‍िकायती लहजे में कहता है कि जब से काव्‍या (Kavya) को नौकरी मिली है, उसका बर्ताव बदल गया है। वनराज, मालविका से कहता है कि वह अपनी दवाइयां ले लें। मालविका कहती है कि वह अपनी दवाइयां घर पर ही भूल आई है। वनराज कहता है कि उसके पास वो दवाइयां हैं। मालव‍िका को वनराज का यह अंदाज पसंद आता है और वह ब्‍लश करने लगती है। यह सब देखकर लीला और हसमुख परेशान हो जाते हैं।

एपि‍सोड में आगे अनुपमा और अनुज (Anuj Kapadia) की मुलाकात होती है। दोनों मालविका के लिए चिंता में हैं, क्‍योंकि वह वनराज की बुरी संगत में है। दोनों यह तय करते हैं कि वो मालविका को वनराज के चंगुल से बाहर निकालेंगे। दोनों वनराज के पास पहुंचते हैं। अनुज कहता है कि उसे अपनों का खयाल रखना चाहिए, क्‍योंकि वह जिनसे प्‍यार करता है, उन्‍हें दुख में नहीं देख सकता। बाद में मालविका और अनुपमा साथ में स्‍ट्रीट फूड खाते हुए नजर आते हैं। मालविका कहती है कि उसे वनराज से प्‍यार है और वह उसे एक दोस्‍त से बढ़कर मानती है। अनुपमा को इस बात से झटका लगता है। वह मालविका को समझाने की कोशिश करती है कि वनराज से उसके साथ बीते 26 साल में कितना बुरा बर्ताव किया है। लेकिन मालविका कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है।

अनुज भी मालविका और अनुपमा की बातों को सुन लेता है। गुस्‍से में वह बोतल फेंकता है। वह अनुपमा से पूछता कि क्‍या वह कभी उसे मालविका के दिल में वनराज के लिए जो फीलिंग है, उसके बारे में बताती। अनुपमा कहती है कि उसे नहीं पता वह ऐसा करती या नहीं। इस पर अनुज का गुस्‍सा और बढ़ जाता है।

anupama

Anupamaa update January 31: Malvika confesses her feelings for Vanraj to Anupamaa and she is shocked

image Source

Enable Notifications OK No thanks