Anu Malik की इस हरकत से नाराज हो गई थीं पत्नी, डिनर डेट पर बना ली थी 20 कदम की दूरी


म्यूजिशियन अनु मलिक (Anu Malik) की शायरी से तो आप सब वाकिफ हैं। उसे कोई नहीं सुनना चाहता। हर कोई दूर भागता है। लेकिन क्या आपको पता है कि उनके लुक्स की वजह से एक बार उनकी पत्नी ही दूर भागने लगी थीं। 90 के दशक का किस्सा याद करते हुए सिंगर ने बताया कि जब वह अपनी पत्नी अंजू के साथ डिनर के लिए निकले, तब वह शरम की वजह से उनके साथ चल तक नहीं रही थीं। अनु मलिक ने बताया कि उनकी पत्नि अंजु ऐसा बर्ताव कर रही थीं कि जैसे वह उनको जानती ही न हों।

दरअसल, सा रे गा मा पा रियलिटी शो में अनु मलिक स्पेशल जजेस के गेस्ट पैनल में पहुंचे थे। इस दौरान अनन्या चक्रवर्ती नाम की कंटेस्टेंट की हेयरस्टाइल को याद करते हुए म्यूजिशियन ने अपना एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि 90 के दशक में उनका हेयरस्टाइल भी ऐसा ही हुआ करता था। उन्होंने बताया, ‘मुझे आज भी याद है कि जब मेरी पत्नी और मैं डिनर के लिए बाहर जा रहे थे और मैंने उससे कहा था कि मैं काउबॉय हैट और लेदर बूट्स पहनने जा रहा हूं। और उस हैट में चोटियां भी बनी हुई थीं। जब मैं वह पहनकर निकला तो मेरी पत्नी मुझसे 20 कदम आगे चलने लगी और यह दिखाने लगी जैसे कि वह मुझे जानती तक नहीं। लेकिन मैं अपनी आउटफिट के लिए बहुत खुश था और कॉन्फिडेंट था। मुझे उसे पहनकर बहुत मजा आ रहा था।’ अनु मलिक ने बताया कि जब उन्होंने अनन्या के लुक को अंजू के दिखाया और उस पल को याद करने के लिए कहा तो वह जोर-जोर से हंसने लग गई।

बता दें कि अनु मलिक और अंजू की शादी तब हुई थी, जब वह 21-22 साल के थे। वह दोनों मीठीबाई कॉलेज में मिले थे और वहीं से दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। उन्होंने HT को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह अंजू को कॉलेज में फॉलो कर रहे थे, तब अंजू ने उनकी शिकायत प्रिंसिपल से कर दी थी। और डर की वजह से अनु मलिक खंडाला भाग गए थे। और वहीं अपनी पत्नि के लिए एक गाना लिखा था। जिसे वह शो के दौरान बाकी जजेस के साथ गुनगुनाते हैं।

कुमार सानू ने गाया RAP, बोले- मैं अनु मलिक से बदला लेना चाहता था, देखें वीडियोइंडियन आइडल: फिनाले में दानिश को सपॉर्ट करेंगे द ग्रेट खली, अनु मलिक संग शेयर की तस्‍वीरअनु मलिक की मां का निधन, स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में थीं भर्ती

anu malik

image Source

Enable Notifications OK No thanks