अपने ग़म भुलाकर मौनी रॉय की शादी में जमकर नाचीं मंदिरा बेदी, बेस्ट फ्रेंड के लिए हर पल को किया इंजॉय


मौनी रॉय (Mouni Roy ) और मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की फ्रेंडशिप किसी से छिपी नहीं। दोनों बेस्ट फ्रेंड्स ही नहीं बल्कि दो दिल एक जान जैसी हैं और अक्सर यह नजारा सोशल मीडिया पर भी नजर आ जाता है। हाल ही में मंदिरा अपनी इस बेस्टी की शादी में गोवा पहुंची थीं जहां से कई खूबसूरत वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए हैं। इनमें से एक वीडियो मंदिरा बेदी ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह दोस्त की शादी में लाजवाब डांस करती नजर आ रही हैं।


मंदिरा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मौनी की शादी के फंक्शन की कई झलकियां फैन्स से भी शेयर की हैं। लेटेस्ट वीडियो में मंदिरा झूमकर डांस कर रही हैं। संभवत: य़ह वीडियो मौनी की हल्दी और मेहंदी सेरिमनी की है, जिसमें उनके दोस्तों ने खूब जमकर डांस किया।

Mandira Bedi at Mouni Roy and Suraj Nambiar wedding

इसके अलावा मंदिरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो मौनी की शादी के बाद पूल पार्टी की हैं। इन तस्वीरों में मौनी की अन्य फ्रेंड्स के साथ मंदिरा भी नजर आ रही हैं।

Mandira Bedi at Mouni Roy and Suraj Nambiar wedding

इन सबके अलावा मौनी के शादी के केक कटिंग सेलिब्रेशन का भी वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। कुछ वीडियोज़ में वह संगीत सेरिमनी पर अपने दोस्तों के साथ परफॉर्म भी करती दिख रही हैं।


बता दें कि पिछले साल मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया, जिसके बाद मंदिरा को मौनी रॉय ने संभाला था। इस मुश्किल वक्त में वह हर पल उनके साथ खड़ी नजर आई थीं। आज मौनी की शादी में मंदिरा अपने सारे ग़म को छिपाकर अपने दोस्त के लिए खड़ी हो गईं और उनके इस खूबसूरत पलों को जी भरकर इंजॉय भी किया।


बता दें कि सूरज और मौनी ने पिछले दिनों गोवा में धूमधाम से शादी रचाई है। कर्नाटक के रहने वाले सूरज नाम्‍ब‍ियार दुबई में इन्‍वेस्‍टमेंट बैंकर हैं। मौनी और सूरज ने 27 जनवरी को ही दो बार शादी की। मलयाली वेडिंग में जहां उन्‍होंने बंगाली अंदाज में लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी के साथ खूबसूरत हेवी जूलरी को चुना, वहीं बंगाली वेडिंग में वह लाल लहंगे में नजर आईं। मौनी और सूरज दोनों में शादी की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं। अपनी बंगाली वेडिंग के लिए मौनी और सूरज ने सब्‍यसाची के डिजाइन किए गए आउफिट्स पहने हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks