CA May 2022 exams: ICAI issues notice for old course students. Details here


नोटिस के अनुसार, पुराने पाठ्यक्रम वाले उम्मीदवार जो पहले ही दिसंबर परीक्षा के लिए उपस्थित हो चुके हैं, वे फिर से मई की परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

ऐसा करने के लिए, उन्हें 13 मार्च या उससे पहले 1 जुलाई 2017 से लागू शिक्षा और प्रशिक्षण की संशोधित योजना में खुद को पहले की योजना से परिवर्तित करना होगा।

“छात्र ध्यान दें कि दिसंबर, 2021 के बाद से इंटरमीडिएट (आईपीसी) पाठ्यक्रम की अंतिम परीक्षा थी – पुरानी योजना और अंतिम पाठ्यक्रम परीक्षा के तहत – पुरानी योजना के तहत, इसलिए पुराने पाठ्यक्रम के छात्र जो मई 2022 में इंटरमीडिएट और फाइनल की परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं। 1 जुलाई, 2017 से लागू शिक्षा और प्रशिक्षण की संशोधित योजना में 13 मार्च तक खुद को परिवर्तित करने की आवश्यकता है,” नोटिस पढ़ें।

“आगे, सामान्य प्रवीणता परीक्षा (सीपीटी) से फाउंडेशन में रूपांतरण की अंतिम तिथि भी 13 मार्च, 2022 है जो मई 2022 फाउंडेशन परीक्षा में शामिल होने के लिए है,” यह जोड़ा।

पूर्व योजना से संशोधित शिक्षा और प्रशिक्षण योजना में परिवर्तन के लिए, छात्र स्वयं सेवा पोर्टल https://eservices.icai.org/ पर जा सकते हैं।

आधिकारिक नोटिस को उम्मीदवार आईसीएआई की आधिकारिक साइट icai.org पर देख सकते हैं।

इस बीच, ICAI ने फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल कोर्स की परीक्षाओं के लिए फाइनल डेट शीट जारी कर दी है। पेपर के अनुसार परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे और दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी।

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks