‘हुनरबाज’: भारती सिंह ने मिथुन चक्रवर्ती को किया ‘oo antava’ गाने से परेशान, बाद में लगाई बोली


इन दिनों रिऐलिटी शो ‘हुनरबाज’ (Hunarbaaz) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। हो भी क्यों नहीं, यहां शानदार और अनोखे कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ शो को सबसे अधिक एंटरटेनिंग बनाने के लिए भारती सिंह औऱ हर्ष लिंबाचिया जो मौजूद हैं। भारती सिंह का इस शो के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शो के जज मिथुन चक्रवर्ती के आसपास ‘उ अंटावा’ (Oo Antava) गाने के हिन्दी वर्जन पर नखरे दिखाती नजर आ रही हैं। इसके बाद वह फोन पर कहती नजर आती हैं कि इस रील्स के वह 15 लाख लेंगी।

इस वीडियो में भारती सिंह मिथुन के आसपास मटकती नजर आ रही हैं। भारती अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के ट्रेंडिंग सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। भारती सामंथा के उसी आइटम सॉन्ग ‘उ अंटावा’ (Oo Antava) के हिन्दी वर्जन ‘उ उ बोलेगा’ पर ऐक्ट करती दिख रही हैं। यह वीडियो शो के लेटेस्ट एपिसोड में नजर भी आया, जिसमें भारती मिथुन के इर्द-गिर्द झूमती नाचती दिख रही हैं।


भारती के इस अंदाज पर मिथुन का रिऐक्शन भी मजेदार है और परिणीति चोपड़ा अपनी हंसी रोक नहीं पा रही हैं। इस वीडियो के अंत में भारती फोन उठाकर बात करती नजर आती हैं और कहती है कि मिथुन जी के साथ जो रील्स बनाया है उसके 15 लाख हुए। इसके बाद वह सारे जजों के पैसों का हिस्सा करती नजर आ रही हैं, जिसे सुनकर सभी हंस पड़ते हैं।

बता दें कि भारती सिंह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। फिलहाल वह काम मे व्यस्त हैं और चाहती हैं कि डिलीवरी से ठीक पहले तक वह यूं ही काम करती रहें।



image Source

Enable Notifications OK No thanks