युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर बनाई गंदी शक्ल, वायरल हुआ वीडियो


नई दिल्ली. भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) हाल में ही पिता बने हैं. 25 जनवरी को उनकी पत्नी हेजल कीज (Hazel Keech) ने बेटे को जन्म दिया. युवी उन क्रिकेटरों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. युवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहा है. इस वीडियो में पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज मस्ती के मूड में नजर आ रहा है और इंस्टाग्राम पर आजकल चल रहे ट्रेंड का हिस्सा बना है.

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम के एक फिल्टर का इस्तेमाल किया है. इस वजह से उनका मुंह टेढ़ा-मेढ़ा हो रहा है. युवी इसी के साथ गाना भी गुनगुना रहे हैं “किन्ना सोणा तैनूं रब ने बनाया”. वीडियो के अंत में युवी कहते हैं कि चल भग यहां से, गंदी शक्ल और उनकी खुद की हंसी छूट जाती है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर ये फिल्टर आजकल काफी ट्रेंड में है.

भारत को 2 बार वर्ल्ड चैंपियन बना चुके हैं युवराज
भारतीय टीम ने युवराज सिंह की बदौलत पहला टी20 वर्ल्ड कप (2007) और वनडे वर्ल्ड कप (2011) जीता था. युवी ने टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 14 गेंदों 58 रन की पारी खेली थी. इसके बाद सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस स्टार ऑलराउंडर ने 30 गेंदों में 70 रन जड़े थे. वहीं वनडे वर्ल्ड कप 2011 में युवी को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था.

युवराज सिंह का अंतरराष्ट्रीय करियर
युवराज सिंह सफेद गेंद क्रिकेट के खतरनाक खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. उन्होंने करियर में 304 वनडे और 58 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उनके नाम वनडे में 8701 रन और 111 विकेट हैं जबकि टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 1177 रन के साथ-साथ 28 विकेट भी लिए. युवी को 40 टेस्ट मैचों में ही खेलने का मौका मिल पाया. उन्होंने टेस्ट करियर में 1900 रन बनाए और 9 विकेट झटके.

Tags: Instagram, Yuvraj singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks