Bhabhi Ji Ghar Par Hain के ‘तिवारी जी’ ने Pushpa के अंदाज़ में बोला Allu Arjun का डायलॉग, Video


Bhabhi Ji Ghar Par Hain Tiwati Ji Aka Rohitash Gaud Pushpa Video: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का बुखार अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सिर्फ आम जनता ही नहीं बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी भी ‘पुष्पा’ के स्टाइल को कॉपी करते दिख रहे हैं. ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) के ‘तिवारी जी’ यानि रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud ) भी पुष्पा के रंग में रंगे नजर आए हैं. 

फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने से लेकर उसका हर एक डायलॉग इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया है. ख़ासकर अल्लू अर्जुन का ये फेमस डायलॉग ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या…’ ये तो इनदिनो ट्रेंड बना हुआ है और लोग इस पर खूब वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. इस बीच ‘भाभी जी घर पर हैं’ के ‘तिवारी जी’ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहिताश गौड़ अल्लू अर्जुन का ये फेमस डायलॉग बोलते दिख रहे हैं.

इस वीडियो में ‘तिवारी जी’ यानि रोहिताश कैमरे के सामने नकली ढाढ़ी लगाए फिल्म के डायलॉग पर एक्टिंग करते दिख रहे हैं. इसके साथ ही रोहिताश अल्लू अर्जुन का पुष्पा वाली सिग्नेचर स्टेप भी करते दिख रहे हैं, जिसमें एक्टर ढाढी को ताव देते हैं. लेकिन जैसे ही रोहिताश अपनी ढाढी को ताव देते हैं तो उनकी नकली ढाढ़ी उनके हाथ में आ जाती है और फिर ‘तिवारी जी’ का एक्सप्रेशन देखने लायक होता है. 


‘भाभी जी घर पर हैं’ के ‘तिवारी जी’ यानि रोहिताश गौड़े का ये वीडियो देख आप भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो सकते हैं. उनका ये अंदाज़ बिलकुल अलग है. वहीं एक्टर के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर ऱहे हैं. एक्टर के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो तिवारी जी के वीडियो की तारीफ करते हुए इसे अब तक सबसे जबदस्त बताया है.

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: ‘मनमोहन तिवारी’ नहीं चाहते उनकी बेटी टीवी सीरियल्स में काम करे, ये है इसकी वजह

Bigg Boss 15 Finale : ट्रॉफी से एकदम दूर घर से बाहर हुईं Rashami Desai, मां ने किया एलिमिनेट



image Source

Enable Notifications OK No thanks