Spoiler Alert: डेट पर जाएंगे अनुज और अनुपमा, YRKKH में मनीष गोयनका ने तोड़ा अभि-अक्षरा का रिश्ता


Anupama Spoiler Alert
‘अनुपमा’ में आज मालविका शाह हाउस आकर वनराज से मुंबई वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करती है। कहती है कि वह दोनों उस प्रोजेक्ट के लिए मुंबई जाएंगे। यह सुनकर सब हैरान रह जाते हैं। तभी वनराज के फोन में अलार्म बजता है और वह मुक्कू से दवा खाने को बोलता है। जिस पर वह कहती है कि दवाएं घर पर हैं, लेकिन वनराज कहता है कि उसके पास भी है। वह दवा मुक्कू को देने लगता है और इसे भी देकर सब चौंक जाते हैं। वहीं इन सब के बीत मालविका के मन में कुछ और ही पकना शुरू हो जाता है। इधर काव्या भी अपने पुराने वाले एटिट्यूड में नीचे आती है और ऑफिस चली जाती है। वह किसी को भाव नहीं देती, जिसे देखकर वनराज हैरान रह जाता है। उधर मालविका और वनराज को लेकर अनुज और अनुपमा परेशान दिखाई देते हैं। हालांकि अनुज वनराज को कह देता है कि उसके अपनों को कोई चोट पहुंचाए तो उसे अच्छा नहीं लगता। वनराज का एटिट्यूड देखकर अनु चिंता में पड़ जाती है। घर पर लीला और हंसमुख भी वनराज और मुक्कू को लेकर बात करते हैं। ऑफिस में मालविका अनुपमा से अपने दिल की बात कहती है। बताती है कि वह वनराज के बच्चों की स्टेप मदर बनने के लिए तैयार है। उसे वनराज से कुछ नहीं चाहिए। यह सारी बातें अनुज सुन लेता है और वह गुस्सा हो जाता है। वहीं, वनराज अपने फ्यूचर के लिए प्लानिंग करने लग जाता है। और कहता है कि वह वही करेगा, जो उसे करना है।

Anupama Upcoming Twist– मालविका बैग पैककर अनुज के पास आती है और कहती है कि वह और वनराज मुंबई जा रहे हैं। इसके बाद अनुपमा और अनुज डेट पर जाते हैं। मुंबई पहुंचकर मालविका डील करने से मना कर देती है।


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert
‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में आज शेखावत की पार्टी में गोयनका और बिरला परिवार का आमना सामना होता है। सब एक-दूसरे को देखकर चौंक जाते हैं। इसके बाद हर्ष पतंग चैलेंज करता है। मनीष एक्सेप्ट कर लेता है। इसके बाद बाकी लोग भी पतंग उड़ाने में जॉइन कर लेते हैं। इधर नील और आरोही के बीच भी केमेस्ट्री दिखाई देती है। तो अक्षरा और अभिमन्यू के बीच भी रोमैंस देखने को मिलता है। नाच गाने के बाद अभि पतंग उड़ाता है। तभी बिजली का एक तार टूटता हुआ उसकी तरफ गिरता है। अक्षरा इसे देखकर अभि को बचाती है। लेकिन दोनों को साथ में लिपटे हुए देख वहां मौजूद लोग बातें बनाने लग जाते हैं। एक दूसरे के परिवार पर छींटाकशी करने लग जाते हैं।

YRKKH Upcoming Twist- अभि कहता है कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है इसलिए वह माफी नहीं मांगेंगे। तो मनीष उन सब की तरफ से माफी मांगता है। और कहता है कि अब बिड़ला परिवार से कोई रिश्ता नहीं होगा।


Imlie Spoiler Alert
इमली में आज सभी पगडंडिया की महिलाएं इमली को शुक्रिया कहेंगी। साथ ही उसे माला वगैरह पहनाकर उसके नाम और फोटो के साथ एक बोर्ड को इनॉग्रेट करती हैं। इमली की आरती उतारती हैं। लेकिन वह अपनी मां को सारा क्रेडिट देती है। इसके बाद वह आर्यन और आदित्य के साथ बस में बैठकर शहर के लिए रवाना हो जाती है। इस दौरान एक ढाबे पर बस रुकती है, जहां सब खाने-पीने के लिए उतरते हैं। इधर त्रिपाठी हाउस में आर्यन फोन करके बताता है कि सब ठीक हैं और आदित्य भी उनके साथ है। यह सुनकर सब खुश हो जाते हैं। इस दौरान आदित्य और आर्यन के बीच इमली को लेकर बहसबाजी होती है।

Imlie Upcoming Twist- आदित्य आर्यन और इमली को हंसता देखकर खाने की प्लेट छोड़कर चला जाता है।

anupama spoiler



image Source

Enable Notifications OK No thanks