Watch: घोड़े पर निकली Sapna Choudhary की सवारी, अंदाज है हरयाणवी, सिर पर है शायरी की खुमारी


Sapna Choudhary Latest Video Viral: अपने गानों और डांस के जरिए आज घर-घर में पहचान बना चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट में सभी वर्ग के लोग शामिल हैं. सपना जबरदस्त डांस मूव्स के कारण अपने फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. एक बार फिर उनका वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Haryanvi Queen Sapna Choudhary ने हाल ही में अपनी एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में वह किसी गांव में घोड़े की सवारी करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनका राजस्थानी गेटअप उनपर काफी खिल रहा है. उन्होंने मस्टर्ड येलो कलर की शर्ट, घुटने तक रेन्बो कलर का लहंगा और सिर पर नेट का मल्टीकलर डुपट्टा पहन रखा है. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में बब्बु मान का पंजाबी गाना ‘पागल शायर’ (Pagal Shayar) की धुन सुनाई दे रही है.




घोड़े पर सवार सपना को देख कहना गलत नहीं होगा कि उनपर शायरी का खुमार छाया हुआ है. इससे पहले भी सपना ने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए शायरी में कैप्शन डाला था. यही वजह है कि सपना का हर अंदाज फैंस को दीवाना कर देता है. इस वीडियो की एक खासियत और है.. वह यह कि हरियाणवी गानों के लिए पहचान रखने वाली सपना पंजाबी गानें पर अपनी अदाएं बिखेर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो (Sapna Latest Video) खूब वायरल हो रहा है. उनके चाहने वाले इस पर काफी प्यार लुटा रहे हैं.

 

Watch: घोड़े पर निकली Sapna Choudhary की सवारी, अंदाज है हरयाणवी, सिर पर है शायरी की खुमारी

Pushpa Box Office Collection: फायर बन Allu Arjun छाए बॉक्स ऑफिस पर, Prabhas की Bahubali को तोड़ दिया रिकॉर्ड



image Source

Enable Notifications OK No thanks