सपना चौधरी की बैठे-बैठे खो गई बड़ी कीमती चीज! देसी क्वीन ने आंखे मटकाते हुए बताया दिल का हाल


Sapna Choudhary Latest Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लटके-झटकों के लिए सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में फेमस हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बिंदास अंदाज के लाखों दीवाने हैं. सपना चौधरी के फैंस उन्हें देसी क्वीन और दिलों की रानी कहते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Video) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियो देखने के लिए नेटीजन्स बेताब रहते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Video) जब भी अपना कोई वीडियो शेयर करती हैं तो वह मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ने हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) लेटेस्ट वीडियो में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप और ब्लैक लहंगा कैरी किया है. सपना ने सात में सिल्वर कलर की ज्वैलरी पहनी है. सपना के माथे पर सजी बिंदी और टीका उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है. सपना चौधरी एक जगह बैठे वीडियो पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आंखे मटकाने का अंदाज फैंस को दीवाना कर रहा है. 


 Bikini Looks: 70-80 के दशक में इन एक्ट्रेसेस ने बिकिनी पहन मचाया था कोहराम, शर्मिला टैगोर से लेकर मंदाकिनी का नाम शामिल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Video) लेटेस्ट वीडियो में तेरी बातों में उलझा जिया, बैठे ही बैठे मैंने दिल खो दिया पर अदाएं दिखा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) का यह वीडियो बेहद मजेदार है. सपना ने वीडियो के साथ कैप्शन भी शेयर किया है, देसी क्वीन ने लिखा, जो आपको सच में खुश करे, वो करें. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Videos) को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, सपना के नए वीडियो को कुछ ही देर में 12 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 

Urfi javed Wedding: क्या चल रही है उर्फी जावेद की शादी की तैयारियां! इस सिंगर के साथ प्री-वेडिंग शूट करवाती दिखीं एक्ट्रेस



image Source

Enable Notifications OK No thanks