Spoiler Alert: ‘अनुपमा’ में शुरू हुआ वनराज-अनुज का टशन, YRKKH में अभि की लाइफ में न्यू एंट्री


Anupamaa Spoiler Alert
‘अनुपमा’ में आज हंसमुख शाह वनराज से मुंबई जाने को लेकर सवाल करता है। पूछता है कि वह वहां जाकर क्यों होटल खोलना चाहता है? इस पर वनराज झूठ बोलते हुए कहता है कि यह मालविका की मर्जी है। इस पर हंसमुख कहते हैं कि वह मर्जी किसी की भी हो लेकिन सिक्का तो उसी का चलता है, जो वो कर रहा है। इतना सुनकर वह हैरान रह जाता है। और सलाह देते हैं कि वह सलीके से काम करे। इसके बाद वनराज को लगता है कि अनुपमा और काव्या ने बापूजी के कान भरे हैं। दूसरे दिन मालविका अपना बैग पैक करके मुंबई जाने के लिए अनुज और अनुपमा को कहती है। यह सुनकर दोनों हैरान हो जाते हैं क्योंकि मुक्कू वनराज के साथ जाने की बात कहती है। तभी वनराज आ जाता है और दोनों चले जाते हैं। इसके बाद अनुज गुस्सा करता है और अनुपमा उसे समझाती है। इसके बाद दोनों डेट पर जाते हैं। इधर हंसमुख लीला से अनुपमा और अनुज की शादी की बात करता है। और कहता है कि वह उन दोनों से एक बार बात करेगा। इधर, प्रोजेक्ट की डील को लेकर मुक्कू हां नहीं बोलती, जिस वजह से वनराज परेशान हो जाता है।

Anupamaa Upcoming Twist
– घर आकर मुक्कू बताती है वह वनराज के साथ मुंबई शिफ्ट हो जाएगी। इस पर अनुज उससे इस पार्टनरशिप को तोड़ने की सलाह देता है। ऑफिस में वनराज की नेमप्लेट अनुज डस्टबिन में डाल देता है। और मालविका से दूर रहने के लिए कहता है। इस पर वनराज पार्टनरशिप तोड़ने के लिए तैयार हो जाता है लेकिन एक बड़ी डिमांड कर देता है।


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert
‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में आज मनीष बिरला परिवार से रिश्ता खत्म करके अक्षरा को लेकर चला जाता है। इसके बाद अक्षरा अपने बड़े पापा को मनाने के लिए नायरा की तरह प्रयास करती दिखाई देती है। लेकिन कुछ असर नहीं होता। इधर, हर्ष गोयनका परिवार को लेकर काफी कुछ कहता है, जिस पर अभिमन्यू गुस्सा हो जाता है और डाइनिंग टेबल से उठकर चला जाता है। अक्षरा अपनी म्यूजिक क्लास के लिए गई होती है, वहां अभिमन्यू आता है और उसे समझाता है कि जल्द सब ठीक हो जाएगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twistअक्षरा बिरला हॉस्पिटल से रिजाइन कर देती है और इसकी कॉपी अभि के देती है। वह देख ही रहा होता है कि तभी किसी अनीषा का कॉल आता है, और वहां सब छोड़ छाड़कर भाग जाता है। जिसे देख हर्ष और अक्षरा हैरान रह जाते हैं।


Imlie Spoiler
‘इमली’ में आज आर्यन और आदित्य सब घर पहुंचते हैं। लेकिन उसके पहले ही अनु त्रिपाठी हाउस वकील को भेजती है और मालिनी का हिस्सा मांगती है। इस पर परिवार साफ-साफ बंटवारा करने से इनकार कर देता है। वहीं मालिनी के पास कॉल आता है कि आदित्य ठीक हैं और वह वापस आ रहे हैं। तब वह अपनी मां पर चिल्लाती और चीजें सही करने को कहती है। इसके बाद अनु और मालिनी दोनों त्रिपाठी हाउस जाते हैं जहां अनु रोने का ड्रामा करती है और सबसे माफी मांगती है। इसके बाद आदित्य वगैरह सब घर आ जाते हैं। जिन्हें देखकर सब खुश हो जाते हैं। सब इमली को थैंक यू बोलते हैं।

Imlie Upcoming Twist- आर्यन के बुखार होने की वजह से सब उसे ऑफिस न जाने के लिए कहते हैं। इस पर वह कहता है कि अगर इमली उसका सारा काम कर लेगी तो वह नहीं जाएगा।

Spoiler Alert: ‘अनुपमा’ में मालविका को हुआ वनराज से प्यार, YRKKH में अक्षरा और अभिमन्यू ने की शादी!Spoiler Alert: अनुपमा को नीचा दिखाने के लिए वनराज ने की प्लानिंग, ‘इमली’ में नए ‘आदित्य’ की एंट्रीSpoiler Alert: ‘अनुपमा’ में अनुज ने भांपा वनराज का इरादा, YRKKH में अभि नहीं नील को लिया गया गोद

anupamaa spoiler alert



image Source

Enable Notifications OK No thanks