कॉमेडी मे कपिल शर्मा को कड़ी टक्कर देती हैं गिन्नी चतरथ, शो में दिखा कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर


Ginni Chatrath in Kapil Sharm New Song: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने नए स्टैंड अप कॉमेडी शो Kapil Sharma I m Not Done Yet को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस शो का प्रीमियर हो चुका है और इसके जरिए अब कपिल शर्मा ओटीटी पर डेब्यू (Kapil Sharma Ott Debut) भी कर चुके हैं. लेकिन आज हम बात कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की नहीं बल्कि उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ की कर रहे हैं. जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी पति कपिल शर्मा जितना ही कमाल का है और इसी वजह से वो कॉमेडी में कपिल को भी देती हैं टक्कर. 

नए शो में दिखी गिन्नी का मजाकिया अंदाज
दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नए शो का फॉर्मेट के मुताबिक वो ऑडियंस के सामने स्टैंडअप करते हुए दिखाई देंगे. शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमे गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) भी नजर आ रही हैं. वहीं शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से भी बात की और कपिल के सवालों पर गिन्नी ने ऐसे जवाब दिए कि सुनकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की भी बोलती बंद हो गई. कपिल ने गिन्नी से पूछा कि इतने अमीर परिवार से होते हुए भी उन्होंने कपिल को क्यों चुना. इस पर गिन्नी ने मजेदार अंदाज में कपिल को कहा – “मैंने सोचा गरीब का भला कर दूं.” 


वहीं कपिल ने अगला सवाल दागा कि तुम्हारे भी कुछ सपने होंगे. इस पर गिन्नी ने नेहले पर फिर से दहला मार दिया. उन्होंने कहा – “जो लोग सोते हैं वो सपने देखते हैं, तुम मुझे सोने ही कहां देते हो.” ये सुनकर कपिल ने हार मान ली और उन्होंने कह दिया “प्लीज गिन्नी के हाथों से कोई माइक ले लो. मैं नहीं चाहता नेटफ्लिक्स (Netflix) वाले इसे साइन कर लें.” वहीं कपिल संग गिन्नी की ये छोटी सी ही बातचीत देखकर उनकी हाजिरजवाबी का अंदाजा तो हो ही गया. और ये बात भी साफ हो गई कि गिन्नी भी कपिल से कम नहीं हैं. 

ये भी पढ़ेः

Kapil Sharma Depression Story: डिप्रेशन में इस हिट सीरीज को देखते थे कपिल शर्मा, कुत्ता भी हो जाता था कन्फ्यूज
   



image Source

Enable Notifications OK No thanks