डिप्रेशन में इस हिट सीरीज को देखते थे कपिल शर्मा, कुत्ता भी हो जाता था कन्फ्यूज


Kapil Sharma Depression Phase: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma )किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग से लेकर उनके खुशमिजाज अंदाज ने लोगों को हमेशा गुदगुदाया है. फिर एक बार कपिल शर्मा हाजिर है, अपने नए शो के साथ जिसका नाम है आई एम नॉट डन येट (Kapil Sharma, I’m not done yet)… जी हां इस शो में हमेंकपिल शर्मा से जुड़े उन किस्सों को जानने का मौका मिला है जो हमें कभी कपिल के शो में सुनने का मौका नहीं मिला. कपिल ने अपने बुरे दौर को भी दर्शकों के सामने ऐसे पेश किया जिसे सुनते ही दर्शकों ने पेट पकड़कर हंसना शुरू कर दिया. क्या आप जानते है की कपिल को लगता था डिप्रेशन (kapil Sharma Depression Story) अंग्रेजों की बीमारी है. लेकिन जब वो खुद डिप्रेशन का शिकार हुए तो वो क्या हरकतें किया करते थे.

ये उन दिनों की बात है जब कपिल शर्मा का शो बंद हो गया था. एक्टर ने अपने डिप्रेशन का किस्सा बताते हुए कहा- जब मेरा शो बंद हुआ था तो में अपना समय बिताने के लिए आधी रात में शराब पीते हुए नेटफ्लिक्स पर नार्कोस देखा करता था, मेरा डॉग जंजीर भी साथ रहता था तो वो मेरी हरकतें देख कन्फ्यूज हो जाया करता था, क्योंकि मैं नशे में पूरा एपिसोड देख लिया करता था फिर सुबह उठकर उस शो को दोबारा देखा करता था, क्योंकि मुझे नशे में कुछ भी याद नहीं रहता था.

एक्टर बताते हैं कि वो खुद नहीं जानते थे कि वो डिप्रेशन से जूझ रहें हैं. उन्हें लगता था ये तो अंग्रेजों की बीमारी होती है. एक्टर ने कहा- हमारे देश में डिप्रेशन को लेकर लोग जागरूक नहीं है.  मुझे खुद अखबार में पढ़कर समझ आया था कि में डिप्रेशन में हूं. मैने ये बात अपने दोस्त से कही की में डिप्रेशन में हूं तो वो बोलता ऐसा कुछ नहीं होता, 2 पेग मार सब निकल जाएगा. लेकिन कपिल ने अपने दोस्त की बात नहीं सुनी और एक अच्छे थेरेपिस्ट से अपना इलाज करवाया.

Name The Star: फोटो में पॉकेट में हाथ डाले खड़ा ये बच्चा अपने इसी हुकस्टेप के लिए ट्रेंड कर रहा है, पहचाना क्या?

Urfi javed Wedding: क्या चल रही है उर्फी जावेद की शादी की तैयारियां! इस सिंगर के साथ प्री-वेडिंग शूट करवाती दिखीं एक्ट्रेस

image Source

Enable Notifications OK No thanks