कपिल शर्मा से लेकर आमना शरीफ तक, 2022 में ओटीटी में डेब्यू करने वाले टीवी कलाकार


कपिल शर्मा से लेकर आमना शरीफ तक, 2022 में ओटीटी में डेब्यू करने वाले टीवी कलाकार
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कपिलशर्मा

कपिल शर्मा से लेकर आमना शरीफ तक, 2022 में ओटीटी में डेब्यू करने वाले टीवी कलाकार

ओटीटी अभिनेताओं के लिए पसंदीदा विकल्प बना हुआ है। टीवी पर लोकप्रिय चेहरों ने डिजिटल माध्यम में अपनी छवि से अलग होने और ‘एडगियर’ सामग्री के साथ प्रयोग करने का अवसर देखा है। यह उन्हें व्यापक दर्शकों, विशेष रूप से युवाओं के साथ जुड़ने में भी मदद करेगा। हम उन टीवी अभिनेताओं पर एक नज़र डालते हैं जो इस साल अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

कपिल शर्मा

टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स स्पेशल आई एम नॉट डन स्टिल 28 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। वह स्पेशल के दौरान अपने जीवन और करियर के दिलचस्प किस्से साझा करेंगे।

आमना शरीफ

कहिन से होगा की अभिनेत्री आमना शरीफ आगामी सीरीज डैमेज्ड 3 में एक पुलिस वाले के रूप में अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

कारण पटेल

लोकप्रिय डेली सोप ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला की भूमिका निभाने के लिए करण सबसे लोकप्रिय हैं। वह एमएक्स प्लेयर के लिए अपनी पहली वेन श्रृंखला में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका शीर्षक रक्तांचल 2 है।

श्रेनु पारिखो

टीवी अभिनेत्री श्रेनु पारिख अपनी पहली वेब श्रृंखला डैमेज्ड 3 में एक महत्वाकांक्षी पत्रकार की भूमिका निभाएंगी। अपने चरित्र शनाया के बारे में बात करते हुए, श्रेनु ने आईएएनएस से कहा, “वह अगले दरवाजे पर एक लड़की के रूप में सामने आ सकती है, लेकिन फिर उसके पास बहुत सारे रंग हैं। ग्रे।”

गेलिन मेंडोंका

लोकप्रिय एमटीवी वीजे गेलिन अर्जुन कानूनगो के साथ अपने पहले डिजिटल शो रोडीज ऑल एक्सेस स्टार की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks